शाहरुख खान को डार्क फैंटेसी का नया ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की

देहरादून, । आईटीसी के सनफीस्ट डार्क फैंटेसी ने अपने ब्रांड के नए चेहरे के रूप में ‘किंग ऑफ फैंटेसी’- शाहरुख खान के साथ एक नई रोमांचक यात्रा शुरू करने की घोषणा की है। सनफीस्ट डार्क फैंटेसी ने अपनी नई ब्रांड पेशकश, ‘सनफीस्ट डार्क फैंटेसी- हर दिल की फैंटेसी‘ जारी की है। इसका लक्ष्य उपभोक्ताओं के साथ मजबूत जुड़ाव स्थापित करना है। यह अनूठी पेशकश हमारे रोजमर्रा के जीवन में अपनी एक फैंटेसी को सच बनाने की चाहत को देखते हुए तैयार की गई है। इस नई सोच के साथ यह ब्रांड अलग-अलग वर्ग के उपभोक्ताओं को कभी भी, कहीं भी अपनी निजी फैंटेसी की उड़ान भरने के लिए बढ़ावा देना चाहता है। दुनिया भर के करोड़ों दिलों के चहेते शाहरुख खान वाकई में अपने फैन्स की एक फैंटेसी ही हैं। ब्रांड और शाहरुख खान की यही समान खासियत इसे एक बेहतरीन तालमेल बनाती है।
यह हमारे ब्रांड के लिए एक नई मिसाल होगी क्योंकि ‘किंग ऑफ बॉलीवुड’ ने अब ‘किंग ऑफ बिस्किट्स’ से हाथ मिलाया है। सनफीस्ट डार्क फैंटेसी ने ‘हर दिल की फैंटेसी’ का नया सफर शुरु करते हुए, अपने उपभोक्ताओं को शाहरुख खान के आकर्षण और अपने बिस्किट्स के मनमोहक स्वाद के साथ एक अद्भुत दुनिया की सैर के लिए आमंत्रित किया है। ब्रांड का यह कदम ना केवल उसे एक नया व्यक्तित्व प्रदान करता है, बल्कि पूरे देश के लोगों के दिलों में एक फैंटेसी होने की धारणा को नई ऊंचाइयों पर भी ले जाता है।
शाहरुख खान के साथ इस रोमांचक भागीदारी के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए अली हैरिस शेरे, चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर, बिस्किट्स एंड केक क्लस्टर, आईटीसी फूड्स, ने कहा  कि हम किंग ऑफ बॉलीवुड शाहरुख खान को सनफीस्ट डार्क फैंटेसी का चेहरा बनाते हुए बेहद उत्साहित हैं। वे एक विशाल शख्सियत हैं। उनका आकर्षण, प्रभाव और कल्पनाओं से बड़ा व्यक्तित्व हमारे ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने के लिए उन्हें एक आदर्श विकल्प बनाता है। एफसीबी उल्का के नेशनल क्रिएटिव डायरेक्टर रोमी नायर ने शाहरुख खान और सनफीस्ट डार्क फैंटेसी के बीच इस रोमांचक भागीदारी पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि हम जानते हैं कि हर किसी के दिल में अपना कोई अलग सा सपना यानि एक फैंटेसी होती है, और “हर दिल की फैंटेसी” का जन्म इसी तथ्य के आधार पर हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *