शाहजहांपुर: दीवार गिरने से चार की दर्दनाक मौत आधा दर्जन से ज्यादा घायल, नामकरण की चल रही थी दावत

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में एक घर की खुशियां मातम में बदल गई। यहां एक घर में दावात के दौरान दीवार गिरने से चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों में तीन बच्चे भी बताएं जा रहे हैं। दीवार गिरने से हुई मौतों के बाद खुशियों ने मातम का रूप ले लिया। आनन-फानन में मौके पर मौजूद लोग घायलों को अस्पताल लेकर गए। हालांकि घायल शाहजहांपुर नहीं लाए गए। बताया जा रहा है कि जिस जगह ये हादसा हुआ है वहां से फरुखाबाद करीब है। इसलिए वह घायलों को फरुखाबाद के किसी अस्पताल ले जा सकते हैं। फिलहाल चारों शवों को पुलिस ने पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
Read more: यूपी विधानसभा चुनाव 2017: पश्चिमी यूपी में जीत से ही तय होगी पार्टियों की सियासी किस्मत
ये दर्दनाक हादसा कलान थाना क्षेत्र के सुनारा गांव का है। इस गांव के रहने वाले रामभरोसे के घर में बेटे के रूप में कुछ दिन पहले खुशियां आई थी। उसी बेटे के नामकरण की दावत रामभरोसे ने अपने घर रखी थी। जिसमें गांव के आसपास के लोग और कुछ रिश्तेदार भी दावत में उसके घर आए हुए थे। दावत के दौरान जब सब घर में ही खाना खाने बैठे तो अचानक ही एक दीवार गिर गई। दीवार गिरते ही घर में चीख-पुकार मचने लगी।
जो लोग इस घटना में बचे, घायलों को अस्पताल लेकर भागे। जिस गांव में ये दर्दनाक हादसा हुआ है वह शाहजहांपुर के जिला अस्पताल से काफी दूर है। इसलिए लोगों ने बिना देर किए ही घायलों को अस्पताल ले जाने की जल्दी की जिसके चलते पुलिस को भी अभी तक पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चारों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और घायलों के साथ में गए लोगों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है।
इस घटना से पूरे गांव में मातम छा गया। इस हादसे में मरने वाले राम नगला निवासी राम नरेश, गांव चौरा बार खेत निवासी रतन पाल, गांव निकुररा निवासी राम गोपाल और कल्लू हैं। जिनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं घायलों में पुशपेंदर, लटूरी, शिवचरन और अनित हैं। बताया जा रहा है कि घायलों में इसके अलावा तीन बच्चे भी हैं लेकिन पुलिस जब मौके पर पहुंची थी तो परिवार के सभी लोग घायलों को ले जा चुके थे।
सीओ सिटी सुमित शर्मा ने बताया कि सूचना मिली थी कि दावत के दौरान दीवार गिरने से चार लोगों की मौत हुई। मौके पर पहुंचकर देखा तो चार शव पड़े थे लेकिन घायल नहीं मिले। वहीं एसडीएम राम जी मिश्रा का कहना है कि घायलों के बारे में अभी सही जानकारी नहीं हो पाई है। क्योंकि घायल शाहजहांपुर के जिला अस्पताल नहीं आए हैं।
Read more: अमित शाह की रैली के लिए 200 रुपए की दिहाड़ी पर बच्चे तैयार कर रहे सभा-स्थल
Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *