वीडियो बनवाने को गंगा में दिखा रहा था करतब, लहरों में समाया

ऋषिकेश : दिल्ली से पर्यटकों को ऋषिकेश की सैर कराने आए एक टूरिस्ट गाइड को गंगा की लहरों में मस्ती करना भारी पड़ गया। गंगा में तैरने का वीडियो शूट करा रहा गाइड डूब गया। काफी खोजबीन के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चल पाया।

दिल्ली से दो टूरिस्ट गाइड सैलानियों के एक दल को घुमाने के लिए ऋषिकेश लेकर आए थे। पर्यटकों को होटल में छोड़ने के बाद दोनों गाइड गंगा में नहाने के लिए लक्ष्मणझूला के किरमोला घाट पर चले गए।

125 शर्मा इन्क्लेव मुबारकपुर, अमन विहार, दिल्ली निवासी टूरिस्ट गाइड कुंदन सिंह (25 वर्ष) पुत्र राम सिंह गंगा में नहाने के लिए उतरा। उसने साथी गाइड करमवीर सिंह को मोबाइल पर गंगा में तैरने का वीडियो बनाने को कहा।

करमवीर सिंह उसका वीडियो बना रहा था, जबकि कुंदन सिंह गंगा की लहरों पर कलाबाजी दिखाने लगा। इसी बीच वह तेज लहरों की चपेट में आ गया और डूबने लगा। मगर, वीडियो शूट कर रहे करमवीर सिंह को इसका अहसास नहीं हुआ। देखते ही देखते कुंदन सिंह गंगा की लहरों में ओझल हो गया।

सूचना पाकर लक्ष्मणझूला थाने से पुलिस व जल पुलिस मौके पर पहुंची। युवक की तलाश के लिए रेस्क्यू चलाया गया। मगर, देर रात तक खोजबीन के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चल पाया। थाना प्रभारी प्रदीप राणा ने बताया कि युवक के परिजनों को सूचना कर दी गई है। उन्होंने बताया कि कुंदन सिंह व उसका साथी करमवीर सिंह दोनों टूरिस्ट गाइड हैं और वह एक दल को यहां घुमाने के लिए लाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *