लड़की को देखने आया 3 दिन घर में रुका, फिर डॉक्टरों ने कहा- ‘यू आर प्रेग्नेंट ‘

फरीदाबाद  । सेक्टर-55 क्षेत्र में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पूरा मामला उस वक्त खुला जब पेट में दर्द होने पर परिजनों ने युवती को अस्पताल में भर्ती करवाया। जांच के दौरान डॉक्टरों ने युवती के गर्भवती होने का पता चला।

आरोपी फौज में सिपाही

दुष्कर्म का आरोपी फौज में सिपाही है। घटना के समय युवती से उसके रिश्ते की बात चली थी और वह युवती को देखने के लिए उसके घर आया था। पुलिस ने युवती का मेडिकल कराकर उसके बयान पर मामला दर्ज कर लिया है।

गिरफ्तारी की तैयारी

आरोपी की गिरफ्तारी की तैयारी कर ली है। सेक्टर-55 निवासी 17 वर्षीय युवती ने पुलिस को बताया कि मूलरूप से छपरा बिहार निवासी मनोज के साथ उसकी शादी की बात चली थी। मनोज फौज में सिपाही के पद पर कार्यरत है, वह युवती के दूर का रिश्तेदार है।

तीन दिन घर पर रुका

कुछ समय पहले वह युवती को देखने के लिए उसके घर आया था और तीन दिन घर पर रुका था। दिन में युवती के पिता ड्यूटी चले जाते थे, जबकि मां किसी काम से बाहर चली जाती थी। इसका फायदा उठाकर मनोज ने युवती से नजदीकी बढाई। उसने कहा कि अब तो उनकी शादी होने वाली है और युवती से शारीरिक संबंध बनाए।

रिश्ते की बात ठंडी पड़ गई

तीन दिन बाद वह वापस चला गया। युवती से रिश्ते की बात ठंडी पड़ गई। अब जब परिजनों को युवती के गर्भवती होने का पता चला तो उन्होंने उससे पूछताछ की और फिर सारा सच सामने आया। मामले की जांच अधिकारी एएसआइ सीमा ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *