रैली में रोते हुए बोले गायत्री प्रजापति, अखिलेश के साथ मंच नहीं करुंगा साझा

अमेठी। गैंगरेप आरोपी गायत्री प्रजापति अमेठी में एक जनसभा के दौरान भावुक हो गए और उन्होंने लोगों के सामने रोते हुए कहा कि मैं सुप्रीम कोर्ट जाउंगा और अपना पक्ष रखुंगा। गायत्री प्रजापति नो लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे फंसाया जा रहा है, मेरे उपर लगे सभी आरोप बेबुनियाद हैं। उन्होंने कहा कि वह अखिलेश यादव के साथ मंच साझा नहीं करेंगे, मैं जनता के बीच का आदमी हूं और अब उनके ही बीच रहुंगा, उन्होंने कहा कि मेरे दो बेटे ही अखिलेश यादव का स्वागत करेंगे।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गायत्री प्रजापति के लिए अमेठी में चुनाव प्रचार किया और इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा कि रमजान पर अधिक बिजली दी लेकिन दीवाली पर कम बिजली दी, मैं उनसे कहना चाहता हूं कि वह गंगा मैया की कसम खाकर कहें के वाराणसी में बिजली आती है कि नहीं, पीएम को लोगों के बीच यह कसम खानी चाहिए और मैं भी कसम खाने को तैयार हूं कि हमने बिजली पहुंचाने का काम किया है।

आपको बता दें कि गायत्री प्रजापति के खिलाफ गैंगरेप का मामला हैं जिसके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट ने सख्त रुख अख्तियार करते हुए यूपी पुलिस को तत्काल प्रभाव से गायत्री प्रजापति के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया जाए। जिसके बाद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई और इसकी जांच आलमबाग के सीओ को नियुक्त किया गया है, वह इस मामले की जांच करेंगे, इसके साथ ही पीड़ित महिला को पुलिस सुरक्षा भी मुहैया कराई जाएगी।
इसे भी पढ़ें- नरेंद्र दामोदर दास मोदी मतलब नेगेटिव दलित मैन- मायावती
Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *