रातोंरात देवरिया ले जाए गए बहुबली अतीक के गुर्गों ने दिया पुलिस को प्रोटेक्शन

इलाहाबाद। पूर्व सांसद बाहुबली अतीक अहमद को देर रात इलाहाबाद नैनी सेंट्रल जेल से देवरिया जेल ले जाया गया। रात के अंधेरे में जैसे ही पुलिस नैनी गेट से बाहर निकली दर्जनभर गाड़ियों के काफिले साथ हो लिए। ये काफिला अतीक वर्ल्ड के गुर्गो का था जो पुलिस को प्रोटेक्शन दे रहा था। आश्चर्य की बात ये रही की अतीक को पुलिस प्रोटेक्शन दे रही थी और पुलिस को अतीक के गुर्गे। मतलब साफ था अतीक को पुलिस सुरक्षा का भरोसा नहीं था। इसलिए सुरक्षा का जिम्मा खुद बाहुबली के गुर्गों ने संभाल रखा था।

Read more: सीएम योगी की हिंदू युवा वाहिनी का क्रेज बढ़ा, रोज 5000 आवेदन

अतीक ने कहा था हो रही साजिश

यूपी में पहले बाहुबली मुख्तार अंसारी को दूसरी जेल में शिफ्ट किया गया फिर अतीक अहमद को देवरिया जेल ले जाने का फरमान आया। इसके बाद अतीक अहमद ने इसे अपने खिलाफ बड़ी साजिश बताया था। लेकिन शासन के फरमान के बाद अतीक को देवरिया जेल पहुंचा ही दिया गया।

ट्रेलर वही जो हमेशा था

अतीक का वही ट्रेलर जेल में भी जारी रहा। हर दिन नैनी जेल में अतीक गुर्गों से घिरे रहते थे। नैनी सेंट्रल जेल में अतीक की तूती बोलती थी और शासन से लेकर सुरक्षा एजेंसियों तक को इसकी खबर थी। दिन में अतीक को सड़क मार्ग से ले जाना सुरक्षा व अन्य लिहाज से सही नहीं था। इसलिए पुलिस ने प्लान तैयार किया की रातोंरात चुपके से अतीक अहमद को देवरिया शिफ्ट करें। हुआ भी कुछ ऐसा ही जेल पुलिस अपनी गाड़ी में लेकर अतीक को सेंट्रल जेल से बाहर निकली तो सामने दर्जनों गाड़ियों का काफिला मौजूद था। ये सब अतीक के गुर्गे थे जो पुलिस की गाड़ी के आगे पीछे चलने लगे और अपनी प्रोटेक्शन में अतीक को देवरिया पहुंचाया।

10 बजकर 40 मिनट पर हुए रवाना

जेल की खबर कैसे लीक हुई इस पर बहस हो सकती है, जांच हो सकती है। लेकिन रात 10 बजे से जेल के बाहर दर्जनों गाड़ियों में जब उनके गुर्गे जुटते रहे तब भी कोई सवाल पुलिस की ओर से नहीं हुआ। 10.40 पर अतीक जेल से निकले और रास्ते भर किसी फिल्म की तरह सीन चलती रहा। ऐसे में पुलिसिया शैली पर भी सवाल उठे हैं।

Read more: CM योगी आदित्यनाथ ने UPPSC अध्यक्ष अनिरुद्ध यादव को किया तलब, भर्ती घोटाले में हो सकती है छुट्टी!

Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *