यूपी में बाप-बेटे के दंगल के बाद मां कृष्णा पटेल और बेटी अनुप्रिया पटेल आमने-सामने

मिर्जापुर। समाजवादी पार्टी में पिता-पुत्र के बीच शीत युद्व चल रहा है तो अपना दल में मां-बेटी आमने-सामने आ गयी है। अपना दल कृष्णा पटेल गुट ने बेटी के पुराने विधानसभा सीट पर मां कृष्णा पटेल खुद मैदान में उतरने के बाद मंगलवार को 10 प्रत्याशियों की और सूची जारी की है।
Read Also: सपा छोड़ पूर्व सांसद पकौड़ी कोल अपना दल में हुए शामिल, बेटे को दिलाया टिकट
इसमें दो सीटें बेटी अनुप्रिया पटेल के संसदीय क्षेत्र मिर्जापुर की है। इस लिस्ट में मां कृष्णा पटेल ने उन सीटों पर प्रत्याशी उतारे हैं जहां पर भाजपा- अपना दल सोनेलाल के गठबंधन में भाजपा के प्रत्याशी उतरे हैं। इसमें मिर्जापुर नगर सीट से अपना दल कृष्णा गुट ने डॉ आशा कुमार कसेरा और चुनार विधानसभा सीट से सर्वेश सिंह उर्फ राजा भैया को मैदान में उतारा है। भाजपा और अपना दल (एस) अनुप्रिया पटेल गुट के गठबंधन में अनुप्रिया को अभी छानबे विधानसभा मिली है।
इसमें अपना दल सोनेलाल ने राहुल कोल को मैदान में उतारा है। कृष्णा पटेल अभी उन्हीं सीटों पर प्रत्याशी उम्मीदवार उतार रही है जहां अनुप्रिया के अपना दल (एस) व़ भाजपा गंठबंधन में भाजपा के प्रत्याशी मैदान में हैं।
तीसरी सूची में इन सीटों पर उतारे हैं प्रत्याशी
मिर्जापुर नगर सीट से डॉ आशा कुमार कसेरा, चुनार से सर्वेश सिंह उर्फ राजा भैया, बबेरू से प्रदेश प्रवक्ता आरबी सिंह पटेल, इलाहाबाद के मेजा से चांद अकरम सिद्दीकी, कोरांव से धर्मराज धनगर, जौनपुर के मुंगराबादशाहपुर से सुशील मिश्रा, कन्नौज सुरक्षित से मुकेश कुमार, इलाहाबाद सोराव सुरक्षित से अजय पासी, प्रतापगढ़ सदर से प्रमोद मौर्या, ललितपुर महरौनी सुरक्षित से रामलाल अहिरवार को प्रत्याशी बनाया है।
Read Also: यूपी विधानसभा चुनाव 2017: मां कृष्णा और बेटी अनुप्रिया पटेल में सुलह की कोशिश
Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *