यूपी: टिकटों को लेकर भाजपा नेताओं का हंगामा, अमित शाह के खिलाफ लगे नारे

लखनऊ। यूपी में विधानसभा चुनाव के लिए जहां ज्यादातर पार्टियां उम्मीदवारों की घोषणा कर रैलियों में व्यस्त हैं, वहीं भारतीय जनता पार्टी में अभी भी टिकटों को लेकर मारामारी मची है। सूबे की राजधानी लखनऊ में शनिवार को भाजपा कार्यालय पर जमकर हंगामा हुआ। खबर है कि भाजपा कार्यालय में टिकट को लेकर मारपीट और जूतमपैजार तक हुई। इस दौरान कई कार्यकर्ताओं ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ नारे भी लगाए।

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक टिकट बंटवारे से नाराज नेता और उनके समर्थकों ने भाजपा कार्यालय में जमकर हंगामा किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं में मारपीट होने की भी खबरें हैं। मारपीट के दौरान कई नेता पिटाई के बाद जमीन पर गिर पड़े। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल नेताओं को अस्पताल ले जाया गया। पुलिस कुछ लोगों को पकड़कर थाने भी ले गई।

खबर यह भी है कि हंगामे के दौरान एक कार्यकर्ता ने पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने का भी प्रयास किया, लेकिन उसे बचा लिया गया। आपको बता दें कि आज दोपहर 3 बजे भाजपा का चुनावी घोषणा-पत्र भी जारी होना है। पार्टी अध्य़क्ष अमित शाह वरिष्ठ नेताओं के साथ भाजपा का घोषणा-पत्र जारी करेंगे। इससे पहले ही कार्यालय पर हंगामे की खबर ने भाजपा नेताओं को परेशानी में डाल दिया है। ये भी पढ़ें- 6 बातें, जिन्हें अपने घोषणा पत्र में शामिल कर सकती है भाजपा

Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *