यूपी चुनाव: शिवपाल यादव के बेटे आदित्य ने किया ऐसा ट्वीट, सियासी गलियारे में हलचल

लखनऊ। यूपी चुनाव से ठीक पहले समाजवादी पार्टी में नेतृत्व को लेकर झगड़ा सुलझ गया है। चुनाव आयोग के फैसले के बाद अखिलेश यादव सपा के सर्वेसर्वा बन गए। इस बीच पार्टी में भी नेताओं की ओर से एकजुटता की कोशिशें की जा रही हैं। इसकी बानगी शिवपाल यादव के बेटे आदित्य यादव के हाल में किए गए ट्वीट से चल जाता है। शिवपाल यादव, अखिलेश यादव के चाचा हैं, सपा में नेतृत्व की जंग में शिवपाल यादव और अखिलेश यादव आमने-सामने थे। हालांकि अब मामला सुलझने के बाद आदित्य यादव ने खास पहल करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्टर डाला है। इसमें उन्होंने जताने की कोशिश की है कि उनके परिवार में एकता है और पार्टी एकजुट रहकर चुनाव में शानदार प्रदर्शन करेगी।

आदित्य यादव का संदेश पोस्टर की शक्ल में है, जिसमें मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव और शिवपाल यादव की तस्वीर के साथ-साथ प्रतीक यादव की भी तस्वीर है। इस पोस्टर में संदेश लिखा है…’उत्तर प्रदेश के तीव्र और समग्र विकास के लिए हम सभी को मिलकर योगदान करना होगा।’ सोशल मीडिया पर इस मैसेज के आने के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि आदित्य यादव, अखिलेश यादव के साथ मिलकर चलना चाहते हैं।

आदित्य यादव उत्तर प्रदेश कोऑपरेटिव फेडरेशन लिमिटेड (यूपीपीसीएफ) के अध्यक्ष हैं। ऐसी खबरें भी हैं कि इस बार शिवपाल यादव जसवंतनगर विधानसभा सीट से चुनाव नहीं लड़ेंगे, ऐसे में संभावना है कि आदित्य यादव को इस सीट से उतारा जाए। मुलायम सिंह यादव ने भी अखिलेश यादव को 40 उम्मीदवारों की एक लिस्ट दी है जिसमें आदित्य का नाम शामिल है। खबर ऐसी भी है कि शिवपाल यादव को पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में जगह दी जाए और राज्यसभा में भी उन्हें भेजा जा सकता है।

Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *