मोदी ट्रंप के जुड़वा भाई, दोनों मुसलमानों के खिलाफ हैं- लालू प्रसाद

लखनऊ। आरजेडी मुखिया लालू प्रसाद यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा-कांग्रेस गठबंधन 325 से अधिक सीटें जीतेगा और पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगा। लालू ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि पूरा देश प्रधानमंत्री से त्रस्त है। लालू ने प्रधानमंत्री की तुलना डोनाल्ड ट्रंप से करते हुए कहा कि ये दोनों जुड़वा भाई मुसलमानों के खिलाफ हैं। भाजपा पर पलटवार करते हुए लालू ने कहा कि पीएम ने अटल जी का एक भी फोटो नहीं लगाया, कहां हैं अटल जी, दीनदायल का मर्डर हुआ फिर अटल जी ही सूत्रधार थे। लालू प्रसाद आज सपा-कांग्रेस गठबंधन के लिए चुनाव प्रचार भी करेंगे।

लालू प्रसाद यादव ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की तबियत ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि अखिलेश और राहुल दोनों युवा हैं और अच्छा काम कर रहे हैं। लालू ने कहा कि साला लोग भाजपा से त्रस्त हैं। मायावती पर सवाल के जवाब में लालू ने कहा कि बीएसपी के बारे में क्या कहें, वह क्या हैं सब जानते हैं। पीएम मोदी के श्मशान घाट पर दिए गए बयान पर बोलते हुए लालू ने कहा कि हम देश को टुकड़े-टुकड़े नहीं होने देंगे, पीएम ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के बारे में गलत बात की थी।
इसे भी पढ़ें- बिहार: ससुर ने बहू को आशिक संग पकड़ा, रस्सी से बांध पूरी रात खड़े होने की पंचायत ने दी सजा

बनारस में बिजली नहीं आने के पीएम के बयान पर लालू ने कहा कि बनारस में लगातार बिजली आ रही है, लोग सब समझते हैं कि कौन गलत है और कौन सही, मोदी कब क्या करवा दें कुछ पता नहीं है। उन्होंने कहा कि यह देश का चुनाव है, बिहार से भी भाजपा को उखाड़ फेंका है हमने, देश को मोदी ने बर्बाद कर दिया है, मोदी सरकार ने कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि यादव से कोई नहीं भिड़ सकता है, हम यादव से सब भड़कता है, यादव सिर्फ आपस में लड़ते हैं, नेताजी अहिर हैं किसी की नहीं सुनेंगे। लालू ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि लोग अखिलेश यादव को जिताएं
Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *