मैनपुरी: अखिलेश के गढ़ में दिखा पुलिस का तांडव, महिला-बुजुर्गों को घर में घुसकर पीटा गया

मैनपुरी। भगवंतपुर गांव में पुलिस ने ऐसा तांडव खेला कि पूरा का पूरा गांव खाली हो गया। हद तो तब हो गई जब पुलिस ने गांव में खड़ी गाड़ियां और बुजुर्गों को भी नही बक्शा। पुलिस का तांडव इस कदर फूटा कि पूरा का पूरा गांव खाली हो गया। दरवाजे पर बंधे भूखे-प्यासे पशुओं तक को कोई चारा डालने नहीं निकला। जब लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय नेताओं को दी और मदद की गुहार लगाई तो उनका हाल जानने सांसद तेजप्रताप यादव अन्य नेताओं के साथ पहुंच गए।
Read more: अमेठी: गुरुवार को प्रियंका संग राहुल करेंगे जनसभा, अखिलेश का साथ छूटा तो कैसे ‘यूपी को ये साथ पसंद’?
पूरा मामला मैनपुरी के थाना औछा क्षेत्र का है जहां गांव भगवंतपुर में लोग पुलिस से खौफ खाए हुए हैं। गांव में रहने वाले ग्रामीणों ने अपना दर्द बयां करते हुए आरोप लगाया है कि वोटिंग वाले दिन जब कुछ महिलाएं पोलिंग बूथ पर पहुंची तो पांच बजने से पहले ही उन्हें वोट डालने से मना कर दिया गया। जब महिलाओं ने इसका विरोध किया तो आग बबूला हुए एसओ ने अन्य पुलिस कर्मियों के साथ मिलकर घरों में घुस-घुसकर लोगों को मारना पीटना शुरू कर दिया।
देखिए Video…
इतना ही नहीं पुलिस ने भारी संख्या में गांव के अंदर घंटों तबाही मचाई। दर्जनों गाड़ियों को तोड़-फोड़ दिया। इतना ही नहीं मौजूद बुजुर्गों और महिलाओं के साथ भी मारपीट की गई, जिससे कई महिलाओं को चोटें आई है। डर के चलते लोग गांव छोड़कर भाग गए। पुलिस की पकड़ में आए एक अधिवक्ता की इतनी पिटाई की गई कि उसका काला पड़ा शरीर पुलिस की बर्बरता की कहानी बयां कर रहा है। आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस की बर्बरता की खबर सपा के नेताओं को दी तो सांसद तेजप्रताप यादव, विधायक राजकुमार यादव अन्य नेताओं के साथ गांव पहुंचे और उनका हाल जानने के बाद संबंधित अधिकारिओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई का भरोसा दिलाया।
Read more: राजा भैया के बाहुबल के आगे सभी बड़ी पार्टियों ने टेके घुटने
Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *