मेरठ पुलिस को भिखारी के हाथ मिला आतंकी का खत, दिल्ली को बम से उड़ाने की धमकी

मेरठ। पुलिस को एक साथ आतंकी धमकियों की दो चिट्ठियां मिली हैं। एक संदिग्ध ने भिखारी के हाथ 10 रुपए देकर धमकी भरी चिठ्ठी मेरठ पुलिस तक पहुंचाई तो दूसरी चिट्ठी डायल-100 के सिपाही को एक महिला ने पहुंचाई। चिट्ठी में दिल्ली दहलाने की धमकी दी गई है। जिसके बाद मेरठ पुलिस ने दिल्ली के अफसरों को इस बात की सूचना दी है और मेरठ में संदिग्ध आतंकी की तलाश की जा रही है।

Read more: गुजरात की तर्ज पर मोदी की काशी में उठी शराबबंदी की मांग, शहर से लेकर गांव तक महिलाओं का प्रदर्शन

दरअसल ट्राईसाइकिल पर सवार भीख मांगने वाला शब्बन रोज की तरह मेरठ के ईदगाह इलाके में सड़क पर भीख मांग रहा था। तभी बाइक पर सवार एक संदिग्ध आतंकी ने शब्बन को 10 का नोट दिया और एक पर्चा ट्रैफिक पुलिस के सिपाही तक पहुंचवा दिया। सिपाही ने चिठ्ठी खोलकर पढ़ी तो उसके होश उड़ गए। चिट्ठी में दिल्ली को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। आनन-फानन में पुलिस के अफसरों को आतंकी धमकी की चिट्ठी पहुंचाई गई और पूरे मेरठ को अलर्ट कर दिया गया।

मेरठ पुलिस को दूसरी चिट्ठी एक अज्ञात महिला के जरिए मिली। डायल-100 पर तैनात एक सिपाही को महिला ने ये जानकारी दी। इस चिट्ठी में भी दिल्ली को दहलाने की साजिश अंजाम देने की बात कही गई है। चिट्ठी भेजने वाले ने किसी आतंकी संगठन का चिट्ठी में जिक्र नहीं किया है। चिट्ठी को मजाक में न लेने की चेतावनी के साथ लिखा गया है कि ‘तीन गाड़ियों में सवार आतंकी दिल्ली दहलाने के लिए रवाना हो चुके हैं अगर दिल्ली को बचा सकते हो तो बचा लो।’ दोनों चिट्ठियों का मजमून करीब-करीब एक जैसा ही है। इस धमकी के मिलने के बाद मेरठ पुलिस के अफसरों ने जिले भर में चेकिंग शुरू कराई है और दिल्ली पुलिस के अफसरों से संपर्क करके चिट्ठियों की जांच कराई जा रही है। फिलहाल पुलिस अधिकारी धमकी भरी चिट्ठियों को लेकर हाई अलर्ट पर है।

Read more: सत्ता जाते ही टूट रहा प्रधानों का तिलिस्म, प्रतापगढ़ के पांच मुस्लिम प्रधान नपे

Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *