मुरादाबाद: चुनावी रंजिश के चलते दो पक्षों में फायरिंग, 5 लोग घायल

मुरादाबाद। यहां विधानसभा चुनाव में मतदान भले ही दूसरे चरण में खत्म हो गया । लेकिन अब चुनावी रंजिश के मामले सामने आने लगे है । ताज़ा मामला मुरादाबाद के कुन्दरकी थाना क्षेत्र के गांव शीलपुर का है । यहां शनिवार की सुबह दो पक्षों में जमकर मारपीट और फायरिंग हुई ।

ये विवाद रात में हुआ शुरु हुआ जब परचून की दुकान पर इकबाल कुछ सामान लेने गया था। वहीं इकबाल बीड़ी पाने लगा। उस समय परचून की दुकान एक ही परिवार के कुछ लोग पहले से बैठे थे। उन लोगों ने इकबाल को बीड़ी पीने से मना किया। जिसको लेकर उनके बीच विवाद होने लगा जो बढ़ता चला गया।

Read more:चुनाव ड्यूटी के दौरान गई थी पीठासीन अधिकारी की जान, अब मृतक की पत्नी को 10 लाख की आर्थिक सहायता

इस दौरान झगड़ा चुनावी रंजिश में बदल गया और उनके समर्थित को वोट न देने की बात को लेकर दोनों पक्ष एक दूसरे पर इल्जाम लगाने लगे। विवाद को बढ़ता देख गांव के लोगों ने झगड़े को शांत कराया और मामले को रफा दफा कर दिया। लेकिन अगली सुबह फिर से दोनों पक्ष भिड़ गए और जमकर मारपीट व फायरिंग शुरु कर दी। इस फायरिंग में 5 लोग इकबाल, सहनाज़, अय्यूब अली, साइस्त, अली मुहम्मद गंभीर रूप से घायल हो गये।

मुकदमा हुआ दर्ज

सीओ चक्रपाणि त्रिपाठी का कहना है कि पूरा मामला बीड़ी पीने को लेकर शुरु हुआ था। जिसमे चार लोग घायल हुए है। पुलिस ने तहरीर ले कर मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जायेगी। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है । जबकि पीड़ित पक्ष का कहना है कि इन लोगों ने चुनावी रंजिश निकालने के लिये हम लोगों पर हमला किया था।

Read more:आगरा में बरामद हुई अपने ही अपहरण की कहानी रच घर से 10 लाख की फिरौती मांगने वाली लड़की

Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *