मिस इंडिया प्रतियोगिता: मिस रिफ्रेशिंग ब्यूटी बनी अनुकृति गुसाईं

देहरादून : मिस इंडिया उत्तराखंड अनुकृति गुसाईं को फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में मिस रिफ्रेशिंग ब्यूटी चुना गया है। इस सब टाइटल कांटेस्ट में देशभर की 30 सुंदरियों ने हिस्सा लिया।

25 जून को मुंबई में होने वाले फेमिना मिस इंडिया के ग्रैंड फिनाले से पहले सब टाइटल कांटेस्ट का आयोजन किया जा रहा है। इसी के तहत बुधवार को मिस रिफ्रेशिंग ब्यूटी सब टाइटल कांटेस्ट का आयोजन किया गया। जिसमें मिस इंडिया उत्तराखंड अनुकृति गुसाईं को मिस रिफ्रेसिंग ब्यूटी चुना गया।

दैनिक जागरण से बातचीत में अनुकृति ने बताया कि इस अवार्ड को पाकर मैं काफी खुश हूं। यह मिस इंडिया इवेंट को एक महत्वपूर्ण सब टाइटल कांटेस्ट है। जो प्रतिभागी पूरे इवेंट के दौरान हर कांटेस्ट में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेता है। वेल ड्रेस और हमेशा फ्रेश रहता है, उसे यह अवार्ड दिया जाता है। अनुकृति ने बताया कि इस इवेंट में दिल्ली, यूपी, पंजाब, मिजोरम की सुंदरियों से काफी कठिन मुकाबला था। पर, मैं इस टाइटल को लेकर काफी कांफिडेंट थी।

बेस्ट कॉस्ट्यूम में टॉप-5 में पहुंची ‘गंगा’

‘क्लीन गंगा-सेव गंगा’ का संदेश देती मिस इंडिया उत्तराखंड अनुकृति गुसाईं की कॉस्ट्यूम को बेस्ट-5 ड्रेस में चुना गया है। अनुकृति ने बताया कि मेरी ड्रेस की लोगों ने काफी तारीफ की। इस ड्रेस के जरिये मैने लोगों को यह बताने का प्रयास किया कि गंगोत्री से निकलते समय गंगा कितनी साफ रहती है और धीरे-धीरे वह गंदी होती चली जाती है। इस कॉस्ट्यूम की खास बात यह है कि मैने इसे किसी डिजाइनर से नहीं बनवाया है, बल्कि मैने इसे खुद तैयार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *