मऊ: छोटे बेटे उमर ने संभाली मुख्तार के चुनाव की कमान, बड़ा बेटा घोसी विधानसभा से लड़ रहा है चुनाव

मऊ। पूर्वांचल की सबसे हाई प्रोफाइल सीटों में शुमार मऊ सदर ‌सीट से चार बार से लगातार विधायक बाहुबली मुख्तार अंसारी के चुनाव की कमान उनके छोटे बेटे उमर अंसारी ने संभाल ली है। मुख्तार अंसारी फिलहाल आगरा जेल में बंद हैं। वहीं बड़ा बेटा खुद मऊ जिले की घोसी विधानसभा सीट से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहा है। ऐसे में छोटे बेटे उमर को चुनावी समर में अपने पापा के चुनाव प्रचार की कमान संभालनी पड़ रही है। Read more: मेरठ: लोगों का कॉलोनी में रहना हुआ दुश्वार, पुलिस के बेटों ने किया है नाक में दम देखिए 19 साल के उमर की तस्वीरें… दिल्ली से ग्रेजुएशन कर रहे उमर अंसारी मात्र 19 साल के हैं। लेकिन मऊ सदर विधानसभा में जब कहीं भी वो चुनावी जनसभा को संबोधित करते हैं तो कहीं से उनकी उम्र आड़े नहीं आती है। चुनावी जनसभाओं में विरोधियों को जमकर लताड़ना और बसपा के वादों और कार्यों को वो बखूबी अपने अंदाज में गिना रहे हैं।
अपने पिता के जेल में रहने पर वे पिछले चुनाव में भी उनके लिए चुनाव प्रचार कर चुके हैं। उमर अंसारी को देखने के लिए भीड़ भी जुट रही है। अपने पिता के अंदाज में वो भी लोगों से मिल रहे हैं।
बता दें कि मुख्तार अंसारी के दो पुत्र हैं जिनमें बड़े बेटे अब्बास अंसारी मऊ जिले की घोसी विधानसभा सीट से बसपा के प्रत्याशी हैं। ऐसे में उन्हें अपने विधानसभा से ही समय नहीं मिल पा रहा है। जिसके चलते छोटे पुत्र उमर अंसारी मऊ विधानसभा की चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं।
Read more: सुल्तानपुर: क्या है यूपी में सत्ता हासिल करने का बसपा का 22+18 फॉर्मूला?
Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *