भाजपा वाले मन की बात करते हैं, हम काम की बात करते हैं- अखिलेश

पीलीभीत। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पीलीभीत के अमरिया में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार बनने पर हम तमाम किसानों की समस्याओं को खत्म करने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में उत्तर प्रदेश की राजनीति को बदलने के लिए हमारी मदद कर देना, उत्तर प्रदेश का चुनाव देश की राजनीति की दिशा को तय करेगा। केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि अच्चे दिन वालों ने सबको लाइन में खड़ा कर दिया, सबका पैसा जमा कर लिया और किसी के पास पैसा नहीं बचा।

अखिलेश यादव ने कहा कि आजतक किसी के खाते में 15 हजार रुपए भी नहीं आए, मैं फिर कहना चाहता हूं कि कोई पैसा काला या सफेद नहीं होता है, बल्कि उसका लेन देन काला सफेद होता है। भाजपा ने जनता के लिए एक भी काम नहीं किया है, हमें एक बार और मौका मिला तो आगे भी विकास के काम को आगे बढ़ाएंगे। भाजपा ने मन की बात की लेकिन हमने काम की बात की। सीएम ने कहा कि भाजपा वालों ने लोगों की मेहनत का पैसा ले लिया।
मुख्यमंत्री ने कहा कि मोबाइल पर बैंक नहीं चलता, लोग गाना सुनते हैं। भाजपा ने लोगों को गुमराह करने का काम किया, इन लोगों ने देश को उलझाने का काम किया, किसी को योगा सिखाया तो किसी को झाड़ू पकड़ा दिया।
इसे भी पढ़ें- मोदी के गढ़ में आखिर क्यों रोड शो नहीं कर पाए अखिलेश और राहुल

प्रधानमंत्री मोदी के स्कैम वाले बयान पर पलटवार करते हुए अखिलेश ने कहा कि भाजपा ने बुआ का भी नाम लिया लेकिन भाजपा और बसपा मिलकर सरकार बना चुके हैं। कांग्रेस के साथ आने से साइकिल और मजबूत हुई है, हम आने वाले समय में गांवों में 24 घंटे बिजली देने का काम करेंगे और सभी लोगों को 1000 रुपए की पेंशन देने का काम करेंगे।
Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *