बिहार सेक्‍स स्‍कैंडल के मास्‍टरमाइंड ने दी धमकी, मेरे पास कई दिग्‍गजों के ब्‍लू फिल्‍म हैं

पटना। हाईफाई सेक्‍स रैकेट चलाने के आरोपी और सत्‍ता का करीबी करोड़पति ऑटोमोबाइल कारोबारी निखिल प्रियदर्शी ने धमकी दी है कि ”मेरे मोबाइल में कई नेताओं और अधिकारियों की आपत्तिजनक फिल्म कैद हैं। अगर मुझे परेशान किया जाएगा तो मैं इसे यू-ट्यूब पर अपलोड कर दूंगा, सबकी खटिया खड़ी हो जाएगी।” सूत्र बताते हैं कि फिलहाल निखिल प्रियदर्शी शिमला में मौज-मस्ती कर रहा है।

उसने एक पत्रकार को फोन कर यह धमकी दी है। आपको बता दें कि निखिल प्रियदर्शी की अग्रिम जमानत खरिज कर दी गयी है। निखिल की जमानत अर्जी पर सुनवाई के दौरान अभियोजन ने कहा कि एसआईटी के अनुसंधान में यह बात आयी है कि सेक्स रैकेट चलाने में ब्रजेश पाण्डे, निखिल प्रियदर्शी, संजीत पर आरोप है। इसपर एडीजे 1 परवेज आलम ने अग्रिम जमानत की अर्जी खारिज कर दी। एक दिन पहले ही (2 मार्च) कोर्ट ने निखिल के गिरफ्तारी का वारंट जारी किया था। जरुर पढ़ें- कॉलेज की लड़कियों की फोटो लगाकर ‘हॉट गर्ल’ के नाम से हो रही है कॉलगर्ल्‍स की बुकिंग

क्‍या कहना है पीडि़ता का

दलित पीड़िता ने रोते-रोते पुलिस को बताया, ”मैं नहीं जानती थी कि निखिल प्रियदर्शी सचमुच में लड़कियों का शिकारी है और सेक्स रैकेट चलाता है। मैं पहली मुलाकत में ही उसको अपना दिल दे बैठी थी। प्यार किया नहीं जाता, हो जाता है। मेरे साथ भी यही हुआ।” पीड़िता एक दबंग पूर्व कांग्रेसी मंत्री की बेटी और पटना के एक हाई प्रोफाइल गर्ल्स स्कूल में पढ़ी-लिखी है। यौन पीड़िता को निखिल ने भरोसा दिलाया था कि वह बहुत जल्द ही उससे शादी करेगा।

कौन है निखिल?
विदित हो कि निखिल पटना में मोटर कंपनी महिंद्रा और फोर्ड शोरूम के मालिक हैं। लड़की ने बताया था कि निखिल ने उससे दोस्ती की, फिर घर बुलाकर पेर की कोशिश की थी। दोनों की दोस्ती 2016 के जनवरी में मिस्ड कॉल के जरिए हुई थी।

सीबीआइ जांच कराने की मांग

लड़की ने आयोग से कांड की सीबीआइ से जांच कराने की मांग की है। उसके मुताबिक वह निखिल के खिलाफ सारे साक्ष्य पुलिस को सौंप चुकी है। इससे पहले थाना पुलिस ने आरोपों की बाबत पर्याप्त सबूत होने का दावा ठोंक निखिल की गिरफ्तारी की बात कही थी, लेकिन समय बीतने के साथ मामले को ठंडे बस्ते में डालने की कोशिश की जा रही है।

क्‍या है पूरा मामला

बिहार के एक पूर्व मंत्री की बेटी ने एससी-एसटी आयोग व महिला आयोग को बताया है कि पटना के ऑटोमोबाइल कारोबारी निखिल प्रियदर्शी ने शादी का प्रलोभन देकर उससे यौन संबंध बनाए और इसका अश्लील वीडियो बना ब्लैकमेल करने लगा। उसने कई बार रेप किया। निखिल के दोस्त संजीत और भाई ने भी उसके साथ रेप किया तथा विरोध करने पर उसे बांधकर पीटा।

लड़की ने खुलासा किया कि निखिल इवेंट ग्रुप की आड़ में मानव तस्करी और देह व्यापार का धंधा कराता है। वह बड़े लोगों को लड़कियां सप्लाई करने के साथ शराब और रेव पार्टी का भी आयोजन करता है। निखिल के पिता आइएएस और बहनोई आइपीएस अधिकारी हैं, इसलिए उसकी पहचान बड़े-बड़े लोगों से है। इस कारण जांच टीम उसे बचाने की कोशिश कर रही है।

Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *