बिग बॉस 10: घर से बेघर हुए Prince of India…ये है सीजन 10 के चार फाईनलिस्ट

बिग बॉस सीजन 10 ग्रांड फिनाले से तीन दिन की दूरी पर है। ऐसे में घर में आज मिड वीक एलीमिनेशन होने वाला है। बता दें, आज घर से रोहन या फिर बानी के बेघर हो जायेंगीं।

खबरों की माने तो,घर में मिड वीक एलीमिनेशन मध्य रात्री के बीच होगा।जिसमे घर से रोहन मेहरा आउट हो जायेंगे। जिसके बाद बानी जायेंगी घर की चौथी फाईनलिस्ट। जी हां रोहन महरा का घर से बेघर उनके फैन्स के लिए काफी शॉकिंग होने वाला है।

लेटेस्ट रिपोर्ट्स की माने तो, घर में मिड वीक एलीमिनेशन मध्य रात्री के बीच होगा।जो बानी और रोहन के शॉकिंग होगा। रोहन पहले ही हफ्ते से घर में काफी अच्छा खेल रहे थे।

बिगबॉस10:जब सनी लियोन के चक्कर में…भिड़े करण-अर्जुन

इतना ही नहीं महान क्रिटिक कमाल आर खान ने तो रोहन को देखते हुए रोहन को सीजन 10 का विजेता भी बताया था। लेकिन हर बार की तरह उनकी यह भविष्यवाणी भी गलत साबित हुई।

बता दें, बिगबॉस सीजन 10 का ग्रांड फिनाले 28 जनवरी को होना तय हुआ है। शो को जीतने के लिए अब कम्पटीशन और भी तंगड़ा हो गया है।

प्रियंका जग्गा को मिली फिल्म…अब क्या कहेंगे सलमान खान

तीन महीने चले इस शो में दो कॉमनर मनु पंजाबी और मन्नू फिनाले में पहुंचे है, तो वहीं सेलेब्रिटीज में से बानी और लोपा सीजन 10 में फिनाले का हिस्सा बनी है।

शो में जीत के दावेदारी के लिए बानी और मन्नू को माना जा रहा है।शो का विजेता कौन होगा इसके लिए हमे और आपको 28 जनवरी तक का इंतजार कर होगा।

Source: hindi.filmibeat.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *