बचपन में ऐसे दिखते थे अर्जुन कपूर, सामने आई बहन अंशुला कपूर के साथ यह क्यूट तस्वीर

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर इन दिनों आगामी फिल्म ‘मुबारकां’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस फिल्म में डबल रोल में नजर आने वाले अर्जुन कपूर के रियल लाइफ चाचा और अभिनेता अनिल कपूर फिल्म में अहम किरदार निभाएंगे. सोशल मीडिया पर एक्टिव अर्जुन ने बुधवार को अपनी एक बचपन की फोटो री-पोस्ट की है. अर्जुन की बहन अंशुला कपूर द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की गई इस तस्वीर में भाई-बहन की यह जोड़ी बेहद क्यूट लग रही है. इसमें अर्जुन और अंशुला व्हाइट रंग के सुपरहीरो प्रिंटेड टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं.

अर्जुन कपूर कई मौकों पर कह चुके हैं कि बहन अंशुला उनकी लाइफ में बेहद अहम जगह रखती हैं. अर्जुन कपूर का बचपन मां मोना शौरी कपूर और बहन अंशुला कपूर के साथ गुजरा है. 1996 में जब उनके पिता और फिल्ममेकर बोनी कपूर ने श्रीदेवी से शादी कर ली थी, तब से वह पिता से दूर मां और बहन के साथ रहते थे. 2012 में लंबी बीमारी के बाद अर्जुन की मां का देहांत हो गया था. अब वह बहन अंशुला के साथ मुंबई के जुहू इलाके स्थित बंगले में रहते हैं.

अंशुला कपूर अक्सर भाई अर्जुन कपूर के साथ बॉलीवुड पार्टीज और इवेंट में शामिल होती है. सोशल मीडिया पर एक्टिव अंशुला ने अर्जुन के साथ बचपन की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर जारी की है. तस्वीरों में भाई-बहन की जोड़ी बेहद जची है.

Blurred nights with my main man❣️#Akmash #MyFavourite #SangeetShenanigans #FamJam

A post shared by Anshula Kapoor (@anshulakapoor) on

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े रहने के बावजूद अंशुला ने इसे अपना प्रोफेशन नहीं बनाया है. वहीं, बात करें उनके भाई अर्जुन कि तो उन्होंने अपना डेब्यू 2012 में आई फिल्म ‘इश्कजादे’ से किया था. अर्जुन जल्द ही फिल्म ‘मुबारकां’ में डबल रोल निभाएंगे. अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज और अथिया शेट्टी स्टारर यह फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *