फोर्ड इंडिया बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोइचलिन के साथ मिलकर सेलिब्रेट करेगा विमेन आॅफ टुडे

फोर्ड इंडिया ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोइचलिन के साथ मिलकर विमेन आॅफ टुडे को सेलिब्रेट करने के लिए करार किया है। फोर्ड के वाहनों की ही तरह भारतीय महिलाएं भी बोल्ड, आत्मनिर्भर और विश्वस्त हैं।

अमरीका की वाहन निर्माता कंपनी फोर्ड ने भारतीय महिलाओं के जज्बे को प्रदर्शित करने के लिए नया टीवीसी लॉन्च किया है। फोर्ड इंडिया के इस नए टीवीसी की थीम है ‘सेफ्टी इन योर हैंड्स’।

इसमें दिखाया गया है कि कल्कि कोइचलिन रक्षाबंधन को सादगी से अपनी कलाई पर राखी बांधकर सेलिब्रेट कर रही हैं। उसके बाद वह एक फोर्ड इकोस्पोर्ट में निकलती हैं, जो कि यह दर्शाता है कि यह कॉम्पैक्ट एसयूवी सबसे सुरक्षित वाहन है।

इकोस्पोर्ट के सभी वैरिएंट्स में कई तरह के सुरक्षा फीचर्स दिए गए हैं। फोर्ड इकोस्पोर्ट में ड्राइवर और पैसेंजर्स के लिए डुअल एयबैग्स को बतौर स्टैंडर्ड सेफ्टी इक्विपमेंट दिया गया है।

जबकि इसके टॉप एंड वैरिएंट में 6 एयबैग दिए गए हैं जो कि एबीएस और ईबीडी के साथ आते हैं। फोर्ड इंडिया फिलहाल इकोस्पोर्ट को 3 इंजन आॅप्शन्स के साथ बेचती है। इनमें 2 पेट्रोल इंजन हैं और 1 डीज़ल इंजन। इकोस्पोर्ट भारतीय बाज़ार में दोनों मैनुअल और आॅटोमैटिक मोड में उपलब्ध है।

Source: hindi.drivespark.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *