फिल्म ‘शब’ में मुख्य भूमिका में दिखा उत्‍तराखंड का ये छोरा

देहरादून : रवीना टंडन, एक न्यूकमर के लिए यह नाम ही काफी बड़ा है। फिर उनके साथ मुख्य भूमिका में रहना मेरे लिए एक मौका भी था और एक चुनौती भी। इसे लेकर मैं काफी नर्वस था, लेकिन रवीना ने मुझे कंर्फेटेबल किया, जिससे मेरा काम निखर के सामने आया।

मूलरूप से अल्मोड़ा के भिकियासैंण निवासी आशीष बिष्ट आज रिलीज हुई  फिल्म ‘शब’ में मुख्य भूमिका में हैं। जब फोन पर आशीष से इस फिल्म के बारे में पूछा तो वे काफी उत्साहित नजर आए। करीब 250 से ज्यादा ऐड फिल्म कर चुके आशीष के लिए बॉलीवुड नया है। आशीष बताते हैं कि जब मुझे इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया तो मैं काफी नर्वस था। इसकी कई वजह थीं, एक तो फिल्म में मेरे अपोजिट रवीना टंडन थीं, जो इस फिल्म से बॉलीवुड में कमबैक कर रही थीं।

इसके अलावा मुझे उनके साथ कई रोमांटिक सीन भी करने थे। जब रवीना को इस बारे में पता चला तो उन्होंने मुझसे कहा कि बगैर नर्वस होकर शूट करो। उन्होंने मुझे गलती होना पर समझाया और खुद पर भरोसा रखने को कहा। जिससे मेरा काम इस फिल्म में निखर कर आया है। आशीष बताते हैं कि फिल्म की अधिकतर शूटिंग मसूरी, धनोल्टी और ऋषिकेश में हुई है। आशीष की पढ़ाई दिल्ली में हुई है, लेकिन उत्तराखंड से उन्हें काफी लगाव है और अक्सर वह यहां आते रहते हैं।

आशीष बताते हैं कि पापा श्रीराम सेंटर में थियेटर करते थे, जिससे मेरा लगाव भी एक्टिंग की तरफ हुआ। शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा और कीर्ति सेनन के साथ एड फिल्में कर चुके आशीष बताते हैं कि ‘शब’ में लव ट्राई एंगल के साथ दिल्ली की डार्क साइड को भी दिखाया गया है। आशीष की दिली इच्छा अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ काम करने की है। फिलहाल आशीष के दो फिल्मों में बात चल रही है, लेकिन अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ है।

मैं भी कास्टिंग काउच का शिकार हुआ 

आशीष कहते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में जब आप फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करते हैं तो कई बार आपको कास्टिंग काउच का   शिकार होना पड़ता है। मुझे भी इसका सामना करना पड़ा। कई बार तो कुछ लोग आपको काम दिलाने के बहाने काफी कुछ करवाते हैं, लेकिन बाद में पता चलता है कि वो तो खुद इंडस्ट्री में कही नहीं हैं। मैं लकी रहा कि जल्द ही मुझे काम भी मिल गया।

रात में हुई है 70 फीसद शूटिंग

फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर अजय गोविंद ने बताया कि संजय सूरी और मयंक राय के साथ मैं लोकेशन देखने के लिए मसूरी आया। लोकेशन पसंद आने पर हमने इसे डायरेक्टर ऑनर को दिखाया। जिसके बाद हमने यहां फिल्म की शूटिंग की। फिल्म की करीब 70 फीसद शूटिंग रात में ही हुई हैं। मयंक राय ने बताया कि फिल्म डेढ़ साल में बनकर तैयार हुई है। फिल्म के गानों को काफी पसंद किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *