प्रेमी ने तो दी थी धमकी, प्रेमिका ने मरने की ठानी

हल्द्वानी : एक युवती की नशीली गोलियों की लत ने प्रेमी और उसके बीच दरार पैदा कर दी। गुस्से में प्रेमी भीमताल तो प्रेमिका गुलाबघाटी मोड़ पर पहुंच गई। भीमताल के सुसाइड प्वाइंट पर पहुंचकर प्रेमी ने फोन कर खाई में कूदकर जान देने की धमकी दे दी। वहीं गुस्से में दवाई के नशे में प्रेमिका नैनीताल रोड से गौला नदी में कूदने का प्रयास करने लगी। ये देख पास खड़े एक जेसीबी चालक ने पकड़कर पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने प्रेमी और परिजनों को बुलाकर युवती को उनके सुपुर्द कर दिया।

पुलिस के मुताबिक एक युवती बीए की पढ़ाई करने के साथ ही सिडकुल की एक ऑटो कंपनी में नौकरी करती है। चार माह पहले रुद्रपुर एक सहेली की बर्थडे पार्टी में उसकी मुलाकात बाजपुर में रहने वाले इलेक्ट्रीशियन से हो गई। वहां से दोनों के बीच बातों का सिलसिला शुरू होकर प्यार में बदल गया और एक माह पहले दोनों ने सगाई कर ली।

वहीं इलेक्ट्रीशियन को पता लगा कि युवती नशे की गोलियां लेती है। इसको लेकर दोनों में अक्सर विवाद होने लगा।

फिर इलेक्ट्रीशियन अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा। दोनो डिग्री कॉलेज के समीप एक पार्क में बैठे थे। इलेक्ट्रीशियन को प्रेमिका की जेब में नशीली दवाई के दो पत्ते मिले तो दोनों में विवाद शुरू हो गया। गुस्से में इलेक्ट्रीशियन बाइक से भीमताल की ओर रवाना हो गया। युवती भी ऑटो में बैठकर गुलाबघाटी मोड़ पर पहुंच गई।

युवक ने फोन पर युवती को सुसाइड प्वाइंट भीमताल से कूदकर जान देने की धमकी दे दी। युवती ने भी उसे नैनीताल रोड से गौला नदी में कूदकर जान देने की धमकी दे दी। वहीं युवती को नदी में कूद मारते देख समीप खड़ा जेसीबी चालक पहुंच गया। युवती के कूद मारने का प्रयास करते ही जेसीबी चालक ने उसे पकड़ कर काठगोदाम थाना पुलिस को सौंप दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *