पूर्व सीएम कोश्यारी ने कहा, एनएच के घोटालेबाज जाएंगे जेल

नैनीताल : पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा सांसद भगत सिंह कोश्यारी ने दो टूक कहा कि प्रदेश सरकार भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति पर चल रही है। उन्होंने साफ किया है कि इसी वजह से राज्य सरकार ने एनएच घपले में अफसरों को सस्पेंड किया। इस घोटाले में शामिल आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा और जेल भेजा जाएगा।

कोश्यारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए जनता से आगामी निकाय व पंचायत चुनाव के लिए भी समर्थन मांगा। मल्लीताल पंत पार्क में आयोजित मोदी फेस्ट के समापन दिन के कोश्यारी ने कहा कि यूपीए राज में रोज घोटाले उजागर हुए। महंगाई से जीना मुहाल हो गया था, जबकि मोदी राज में न केवल महंगाई पर नियंत्रण हुआ बल्कि भ्रष्टाचार पर भी अंकुश लगा।

उन्होंने कहा कि मोदी की वजह से जनता का राजनेताओं पर से डगमगाया विश्वास फिर लौटा। कोश्यारी ने कहा कि कॉमन सर्विस सेंटर से लेकर सीधे लाभार्थी के खाते में सब्सिडी से पारदर्शी व्यवस्था बनाई गई है। कोश्यारी ने डीएम दीपेंद्र चौधरी, सीडीओ प्रकाश चंद्र के साथ स्टॉल का भी अवलोकन भी किया। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री दयाकिशन पोखरिया ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *