पाकिस्तान का पुतला फूंककर रोष जताया, नारेबाजी की

काशीपुर, [जेएनएन]: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में कॉलेज छात्रों द्वारा भारतीय सुरक्षा बलों के साथ किए गए कायरतापूर्ण व अमानवीय व्यवहार पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने पाकिस्तान का पुतला जलाकर रोष जताया। साथ ही एसडीएम के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा है।

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में नौ अप्रैल को कॉलेज के छात्रों ने भारतीय सुरक्षा बलों के सुरक्षाकर्मियों पत्थरबाजी, लात मारना, हैलमेट फेंकना व उनके साथ अभद्रतापूर्ण व्यवहार किया था। साथ ही इसकी वीडियो भी शेयर की थी। पाकिस्तान की सह पर जम्मू-कश्मीर में लगातार सुरक्षा बलों पर हो रही पत्थरबाजी को देखते हुए आज बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद व दुर्गावाहिनी के समस्त पदाधिकारी एमपी चौक पर एकत्र हुए।

वहां उन्होंने पाकिस्तान का पुतला फूंका। साथ ही पाकिस्तान होश में आओ के नारेबाजी कर रोष जताया। उन्होंने एसडीएम दयानंद सरस्वती के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा है। कहा कि जम्मू-कश्मीर में पाक परस्त आतंकवादियों की सक्रियता बढ़ती जा रही है। आए दिन वह भारतीय सुरक्षा बलों के साथ दुर्व्यवहार और पत्थरबाजी कर रहे हैं। इससे देश की शांति और सुरक्षा पर खतरा बढ़ रहा है।

कहा कि जब देश चैन की नींद सोता है तब हमारे जवान देश की सीमाओं पर दुश्मन का डटकर सामना करते हैं। देश में उनके साथ इस तरह हो रहा दुर्व्यवहार उनके मनोबल को तोड़ रहा है। उन्होंने ज्ञापन भेजकर ऐसे असामाजिक तत्वों के खिलाफ जल्द कार्रवाई की मांग की है। साथ ही लोगों का देश के साथ तत्पर खड़ा रहने का भरोसा दिलाया है। पुतला फूंकने वालों में कृष्ण कुमार अग्रवाल, प्रशांत पंडित, गुरविंदर सिंह चंडौक, घनश्याम सैनी, अनिल सैनी, आकाश कांबोज, सर्वेश बाला, शशांक पंडित, नवीन शर्मा आदि थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *