परिचित ने किया छात्रा का अपहरण, साथी के साथ मिलकर किया दुष्कर्म

हरिद्वार : लक्सर में एक छात्रा का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है। छात्रा ने एक परिचित युवक तथा उसके साथी पर  सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुऐ तहरीर दी है। घटना डेढ माह पुरानी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार, खानपुर थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने लक्सर कोतवाली पुलिस में तहरीर दी। उसमें उसने बताया कि वह लक्सर के एक कालेज में बीकाम की छात्रा है। विगत छह अप्रैल को वह घर से कॉलेज आने के लि निकली थी। जब वह लक्सर में चंदपुरी बस स्टैंड पर पंहुची तो उसको एक परिचित युवक मिला। उसके साथ उसका एक  साथ भी था।

परिचित युवक ने उसे कहा कि उसने उसके पिता से बात कर ली है तथा वह उसे अपने घर ले जाने आया है। युवती के अनुसार उसने युवक के साथ जाने से इंकार किया। जिस पर दोनों युवको ने उसे जबरन बाइक पर

बैठा लिया और अपने साथ ले गये। युवती का आरोप है कि रास्ते में आरोपियों ने उसे नशीला पदार्थ खिला दिया, जिससे वह अर्द्धबेहोशी की अवस्था में चली गयी।

इसके बाद आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपी उसे लक्सर में छोडकर चले गए। वह किसी प्रकार अपने घर पहुंची तथा परिजनों को घटना की जानकारी दी। इस पर वह परिजनों ने साथ कोतवाली पहुंची। युवती ने मामले में आरोपी युवकों के खिलाफ कारवाई की मांग की है।

उधर, कोतवाली निरीक्षक नवीन चंद सेमवाल ने बताया कि युवती ने दो युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुऐ तहरीर दी है। मामले की जांच की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *