पत्‍नी को प्रेमी संग पकड़ा रंगेहाथ, फिर पत्‍नी ने पकड़ी ऐसी जिद

लक्सर : क्षेत्र में एक पति ने अपनी पत्‍नी को प्रेमी संग रंगेहाथ पकड़ लिया। इसके बाद विवाहिता पति को छोड़ प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी है। परिजन विवाहिता को समझाने का प्रयास कर रहे है।

स्थानीय फैक्ट्री में काम करने वाला एक व्यक्ति नगर में किराये के मकान में रहता है। उसके पड़ोस मे ही साथी कर्मचारी भी किराये पर रहता है। साथ काम करने के दौरान उनके बीच परिचय हो गया तथा युवक ने घर आना-जाना आरंभ कर दिया। इसी दौरान फैक्ट्री कर्मचारी की पत्नी के साथ युवक का प्रेम प्रसंग हो गया। कर्मचारी के काम पर जाने के बाद दोनों अक्सर मिलने लगे।

बताया गया है कि करीब सप्ताह भर पूर्व कर्मचारी फैक्ट्री गया था। इस दौरान युवक कर्मचारी की पत्नी से मिलने घर पहुंच गया, लेकिन फैक्ट्री में अचानक छुट्टी हो जाने के कारण कर्मचारी वापस आ गया और दोनो को रंगे हाथ पकड़ लिया। उसने युवक की धुनाई करने के साथ ही पत्नी को भी जमकर खरी- खोटी सुनाई। इसके बाद मामला शांत हो गया।

वहीं, विवाहिता पति को छोड़कर युवक के साथ रहने की जिद पर अड़ गई है। विवाहिता का कहना है कि वह युवक से प्रेम करती है तथा पति के साथ अब नहीं रहना चाहती है। मामले में अब दोनो के परिजन विवाहिता को समझाने का प्रयास कर रहे है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *