पत्नी को इस हालत में देख भड़क गया पति, बदला लेने के लिए रची खौफनाक साजिश

नई दिल्ली । त्यागराज स्टेडियम के बाहर रविवार शाम को हुई महिला संतोषी की हत्या के मामले में कोटला मुबारकपुर थाना पुलिस ने उसके दूसरे पति को मुंडका इलाके से गिरफ्तार किया है। आरोपी से एक साल पहले ही संतोषी ने शादी की थी।

आरोपी की पहचान प्रेम गली नंबर-1, कोटला मुबारकपुर निवासी विनोद उर्फ बिन्नी (36) के रूप में हुई है। हत्यारोपी के अनुसार उसने पत्‍‌नी को किसी और के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इसी वजह से हत्या की थी।

दक्षिणी जिला पुलिस उपायुक्त ईश्र्वर सिंह के अनुसार त्यागराज स्टेडियम के पास संतोषी (40) की चाकू घोंप कर हत्या कर दी गई थी। जांच के लिए पुलिस ने सबसे पहले महिला के अंबेडकर नगर में रहने वाले भाई से संपर्क किया।

इस दौरान पुलिस को पता चला कि संतोषी के पहले पति राम बाबू की बीमारी की वजह से आठ साल पहले मौत हो गई थी। वह अपने छह बच्चों के साथ रहती थी। पिछले वर्ष संतोषी ने पड़ोस में रहने वाले विनोद से संगम विहार स्थित आर्य समाज मंदिर में शादी की थी।

मामले की छानबीन कर रही पुलिस टीम विनोद के घर पहुंची तो वह फरार मिला। इस दौरान जानकारी मिली कि वह मुंडका में अपने परिचित के घर छिपा हुआ है। इसके बाद पुलिस ने उसे सोमवार देर रात को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में उसने बताया कि 31 जुलाई को संतोषी को एक अन्य व्यक्ति के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। वारदात को अंजाम देने से पहले आरोपी संतोषी को आइएनए मार्केट ले गया, जहां उसने चाकू खरीदा। उसने संतोषी के साथ ही शराब पी और बाद में त्यागराज स्टेडियम के बाहर उसकी हत्या कर दी।

पूछताछ में पता चला कि आरोपी की 10 साल पहले भी एक शादी हो चुकी है। पहली पत्‍‌नी से तलाक के बाद उसने संतोषी से शादी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *