पंजाब में आज होगा चुनावी दंगल- मोदी, राहुल और केजरीवाल करेंगे रैली

नई दिल्‍ली। पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए जारी प्रचार अखिरी दौर में है। इस क्रम में आज (शुक्रवार को) यहां राजनीतिक दंगल होना है। जी हां तीनों मुख्‍य दलों (गठबंधन) के सबसे बड़े नेता चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। बीजेपी-अकाली गठबंधन के लिए जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों से वोट देने की अपील करेंगे, वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल भी अपनी अपनी पार्टियों के लिए वोट मांगने पहुंच रहे हैं। आपको बता दें कि पंजाब में 4 फरवरी को मतदान होना है।

पीएम मोदी कोटकपुरा में अकाली-बीजेपी गठबंधन की साझा रैली को दोपहर 1 बजे संबोधित करेंगे। इसके बाद पीएम मोदी रविवार को लुधियाना में होंगे। वहीं राहुल गांधी पंजाब में तीन दिवसीय दौरे पर हैं। शुक्रवार को मजीठा के अलावा रामपुरा फूल, तलवंडी साबो और बठिंडा में प्रचार करेंगे। 28 जनवरी को वह जलालाबाद, बुढलाडा और धूरी में रैली करेंगे। इसी दिन राहुल लुधियाना में उद्योगपतियों से भी मिलेंगे। 29 जनवरी को राहुल की गिद्दड़बाहा और लंबी में रैली है। इसे भी पढ़ें- पंजाब विधानसभा चुनाव में पहली बार ट्रांसजेंडर उम्मीदवार, बीएसपी ने दिया टिकट

इधर अरविंद केजरीवाल शुक्रवार को पटियाला में रोड शो करेंगे। वह पिछले काफी दिनों में पंजाब में चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। इस दौरान उन्होंने कई सभाएं कर के लोगों से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों को जिताने की अपील की है।

Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *