नशे में हैवान बना बाप, बेटी की हत्या कर बोला- सांप के डसने से हुई मौत

गुरुग्राम  । गांव नौरंगपुर में एक बाप ने शराब के नशे में अपनी बेटी को मार डाला। मृतक की मां की शिकायत पर खेड़की दौला थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर सोमवार को अदालत में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया गया।

शनिवार रात नौरंगपुर निवासी राकेश कुमार हर दिन की तरह शराब पीकर घर पहुंचा। उस समय उसकी 12 साल की बेटी अंजली घर से बाहर थी। उसके आते ही राकेश आगबबूला हो गया और एक डंडा उठाकर पिटाई करने लगा। उसे बचाने के लिए अंजली की मां शकुंतला पहुंची तो उसकी भी पिटाई कर दी गई। सिर में चोट लगने की वजह से अंजली गिर गई। काफी खून निकलने के बाद भी उसे अस्पताल नहीं पहुंचाया गया। कुछ घंटे के बाद उसकी मौत हो गई।

सांप काटने से मौत

रविवार को राकेश कुमार ने आसपास के कुछ लोगों को सांप काटने से मौत की बात बताकर बेटी का अंतिम संस्कार गांव के ही श्मशान घाट पर कर दिया। संस्कार होने के बाद मृतक के ननिहाल से लोग पहुंचे। उसके बाद मृतक की मां ने पुलिस को शिकायत दी। जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपी पहले ड्राइवरी करता था। कुछ समय से उसका काम छूट गया है। वह प्रतिदिन रात में शराब पीकर पहुंचता था। बेटी एवं अपनी पत्नी की अक्सर पिटाई करता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *