नरेंद्र सिंह नेगी की सेहत में धीरे-धीरे हो रहा है सुधार

देहरादून : हार्ट अटैक के बाद मैक्स अस्पताल में भर्ती लोकगायक नरेंद्र सिंह नेगी की हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। हालांकि अभी चिकित्सकों ने उनका वेंटिलेटर नहीं हटाया है। शनिवार दोपहर भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिव प्रकाश, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट समेत अन्य नेताओं ने मैक्स अस्पताल पहुंचकर नेगी से मुलाकात कर उनके कुशल स्वास्थ्य की कामना की।

 

इस दौरान अजय भट्ट ने उनके परिवार को आश्वस्त किया कि सरकार व पार्टी उनके साथ खड़ी है और नरेंद्र सिंह नेगी जल्द स्वस्थ होकर घर आएंगे। बता दें कि 28 जून को श्री नेगी को हृदयाघात के बाद पहले सीएमआइ अस्पताल और वहां से हालत बिगड़ने पर मैक्स अस्पताल लाया गया था।

 

लोगों की दुआओं और चिकित्सकों की मेहनत का असर है कि नेगी दा के स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो  रहा है। शनिवार को चिकित्सकों ने उनकी स्थिति पर संतोष जताया। हालांकि, पहले यह माना जा रहा था कि शनिवार को उनका वेंटिलेटर हटा दिया जाएगा, लेकिन चिकित्सकों ने फिलहाल इसे जारी रखने का निर्णय लिया है।

 

उनकी कुशलक्षेम पूछने वालों में देवप्रयाग विधायक विनोद कंडारी, भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री संजय कुमार, राष्ट्रीय सचिव तीरथ सिंह रावत, प्रदेश मीडिया सह प्रभारी बलजीत सोनी व महानगर अध्यक्ष उमेश अग्रवाल भी अस्पताल पहुंचे।

 

बलूनी की हालत में भी सुधार

मैक्स अस्पताल में भर्ती राज्य की वरिष्ठ आंदोलनकारी सुशीला बलूनी की हालत में भी अब सुधार है। पिछले पांच दिन से वह अस्पताल में भर्ती हैं। भाजपा नेताओं ने उनसे भी मुलाकात कर कुशलक्षेम जानी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *