देहरादून एयरपोर्ट पर सैटेलाइट फोन के साथ विदेशी महिला गिरफ्तार

देहरादून स्थित जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर सीएसआइएफ ने एक विदेशी महिला को सैटेलाइट फोन के साथ पकड़ा है। विदेशी महिला वेनेजुएला की रहने वाली है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

देहरादून, [जेएनएन]: देहरादून स्थित जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर सीएसआइएफ ने एक विदेशी महिला को सैटेलाइट फोन के साथ पकड़ा है। पुलिस उसे पूछताछ कर रही है।

आज सुबह जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर सीआइएसएफ यात्रियों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक विदेशी महिला से सैटेलाइट फोन बरामद हुआ। सीआइएसएफ के जवानों ने उसे हिरासत में लेकर डोईवाला थाने के हवाले कर दिया। पुलिस ने बताय कि विदेशी महिला वेनेजुएला की रहने वाली है।

डोईवाला कोतवाल राजेश शाह ने बताया कि विदेशी महिला मारिया (26 वर्ष) वेनेजुएला की रहने वाली है। पिछले दो-तीन दिन से वह परमार्थ निकेतन ऋषिकेश में रह रही थी। रविवार को उसकी जोलीग्रांट से दिल्ली और वहां से कोलंबिया के लिए फ्लाइट थी, लेकिन जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पर जांच के दौरान महिला से सैटेलाइट फोन मिला। इसके चलते खुफिया एजेंसी के भी कान खड़े हो गए हैं। इस मामले में महिलाओं को पूछताछ के लिए पुलिस ने हिरासत में लिया है। महिला से देहरादून में पुलिस के बड़े अधिकारी व सुरक्षा पूछताछ और जांच की जा रही है। जांच का विषय है कि महिला द्वारा यह सैटेलाइट फोन इस्तेमाल किया गया है कि नहीं पूरी तथ्यों की जांच की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *