दिल्ली में फिर दरिंदगी, 4 साल की छात्रा से स्कूल वैन ड्राइवर ने किया दुष्कर्म

नई दिल्ली  । दिल्ली के बाबा हरिदास नगर पुलिस स्टेशन एरिया में एक 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बच्ची की हालत बहुत गंभीर है। इस मामले की सूचना मिलने पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति जयहिंद दीन दयाल अस्पताल में बच्ची और उसके परिवार से मिलने पहुंचीं।

स्वाति जयहिंद ने बताया कि इस बच्ची के साथ 30 साल के आदमी ने दुष्कर्म किया है। आरोपी बच्ची को वैन से स्कूल छोड़ने जाता था। आरोपी शादीशुदा है और उसकी खुद की भी लड़कियां हैं। बच्ची के परिवार की आर्थिक स्थिति कमज़ोर है।

आयोग की चेयरपर्सन ने कहा कि दिल्ली में आए दिन बच्चियों के साथ दुष्कर्म हो रहे हैं। अब ऐसा सिस्टम बनाने की जरूरत है कि ऐसे दुष्कर्मियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जाए। उन्होंने कहा कि ये बहुत शर्म की बात है कि दिल्ली में रोज ऐसे दुष्कर्म के केस सामने आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि दिल्ली महिला आयोग की मांग है कि इस केस को लेकर जल्द से जल्द फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई हो और इस दरिंदे को 2 महीने में फांसी की सजा हो।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में बढ़ते हुए महिला अपराध को रोकने के लिए केंद्र सरकार से कई बार एक हाई लेवल कमेटी बनाने की मांग कर चुके हैं, लेकिन अभी तक इस मांग पर कोई सुनवाई नहीं हुई। स्वाति ने कहा कि जब तक ये लोग एक साथ मिलकर नहीं बैठेंगे तब तक महिला अपराध नहीं रुकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *