ट्विटर पर #DU सर्च करने पर दिखती हैं एडल्ट साइट्स, प्रशासन खामोश

नई दिल्ली। पिछले कुछ समय से दिल्ली यूनिवर्सिटी पढ़ाई को लेकर कम विवादों को लेकर ज्यादा चर्चित रहा है। चाहे मुद्दा कश्मीर की आजादी को लेकर हो या फिर गुरमेहर कौर का, लगातार ये विवि मीडिया में सुर्खिया बना रहा।

इन बेटियों से ये बात सीखें मर्द, तभी बदलेगा देश

ताजा मामले में भी इसे लेकर कुछ अप्रत्याशित सत्य सामने आए हैं, दरअसल इन दिनों डीयू में एडमिशन के लिए छात्र-छात्रा परेशान है, इसकी पर्याप्त जानकारी को जानने के लिए स्टूडेंट सोशल मीडिया पर इसे सर्च कर रहे हैं लेकिन इस सर्च के दौरान उनके सामने एक कटु सत्य सामने आया है।

DU कीबर्ड सर्च करने पर टॉप 10 रिजल्ट में एडल्ट साइट्स के लिंक

दऱअसल सोशल साइट ट्विटर पर DU कीबर्ड सर्च करने पर टॉप 10 रिजल्ट में एडल्ट साइट्स के लिंक और अश्लील तस्वीरें सामने आ रही हैं। ये भयानक सच तब सामने आया जब डीयू में दाखिले की इच्छुक 21 साल की एक लड़की अराधना सिंह ने जब ट्विटर पर सर्च किया। उसने इस बारे में जब यूनिवर्सिटी प्रशासन से बात की तो हैरान कर देने वाली बात सामने आईं।

डीयू के पास इंटरनेट मॉनिटरिंग सेल ही नहीं

डीयू ने कहा कि उनके पास इंटरनेट मॉनिटरिंग सेल ही नहीं है,इसलिए हम इस बारे में कुछ नहीं कर सकते हैं। हैरान कर देने वाली बात ये है कि डीयू के पास आखिर सोशल मीडिया पर इस तरह की गतिविधियों पर नजर रखने के लिए कोई सेल क्यों नहीं है,क्यों डीयू प्रशासन इस तरफ नीरस बना हुआ है।

ट्विटर पर #DU सर्च करने पर निम्नलिखित रिजल्ट सामने आ रहे हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *