‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन में सलमान खान से कुछ ऐसे टकराई ‘नागिन’ की होते-होते रह गई यह मिस्‍टेक…

नई दिल्‍ली: सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन में जबरदस्‍त तरीके से लगे हुए हैं. बाकी सितारे जहां टीवी शोज और रिएलिटी शोज में जाकर अपनी फिल्‍म का प्रमोशन करते हैं तो वहीं ‘दबंग’ खान ने अपनी इस फिल्‍म के प्रमोशन के लिए एक पूरा शो ही बनाया है. सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले ‘सुपर नाइट विद ट्यूबलाइट’ में सलमान खान और सोहेल खान के अलावा कपिल शर्मा के रूठे हुए साथी यानी सुनील ग्रोवर, सुगंधा मिश्रा, अली असगर भी नजर आएंगे. लेकिन इस सब के अलावा एक स्‍पेशल परफॉर्मेंस देने सलमान खान की ‘फेवरिट’ मौनी रॉय भी आएंगी. इस शो की शूटिंग हो चुकी और शो में मोनी के परफॉर्मेंस से ज्‍यादा उनके और सलमान के बीच हुई एक दूसरी ही घटना चर्चा में आ रही है.

‘सुपर नाइट विद ट्यूबलाइट’ को फिल्‍म ‘दंगल’ में नजर आए अपारशक्ति खुराना होस्‍ट करने वाले हैं. शो में मौनी सलमान खान के गानों पर डांस करने वाली हैं. ऐसे में सलमान और मौनी के बीच एक अजीब सा वाकया हुआ. दरअसल मौनी स्‍टेज पर थीं और अपनी शूटिंग कर रही थीं. तभी वह स्‍टेज पर आगे की तरफ आकर पीछे गई और उनके ठीक पीछे खड़े हुए सलमान खान से टकरा गईं. दरअसल इस टकराने में सलमान और मौनी एक दूसरे के कुछ ज्‍यादा ही करीब आग गए और मौनी का चेहरा सलमान के चेहरे के बेहद करीब आ गया.

#supernightwithtubelight Too Much Fun waiting for us ??

A post shared by Sⓐlⓜaⓝ….lⓛovⓔyⓞⓤ (@_myheartsalman__) on

मौनी जैसे ही सलमान से टकराई वह घबरा गईं और वहीं सलमान हंसने लगे. इन दोनों के बीच का यह मूमेंट इंस्‍टाग्राम पर एक फैन पेज ने शेयर किया है. बता दें कि मौनी, सलमान खान की काफी बड़ी फैन हैं और जब भी सलमान से मिलने का मौका मिलता है वह अक्‍सर उनके साथ नजर आती हैं.

& their Takkar!!!? #Salmo #Mouniroy at #supernightwithtubelight

A post shared by Arni ❤ My ? (@rivanya_forever) on

इस शो में सलमान खान अपने भाई सोहेल खान के साथ ‘ट्यूबलाइट’ में नजर आएंगे. यह फिल्‍म 23 जून को ईद के मौके पर रिलीज हो रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *