टीवी पर नेगेटिव इमेज वाला सुपरहीरो बनने जा रहे हैं कुणाल कपूर…

अभिनेता कुणाल कपूर अपनी आगामी टीवी सीरीज में सुपरहीरो ‘डोगा’ का किरदार निभाने को लेकर बेहद उत्सुक हैं. कुणाल का यह किरदार ‘डोगा’ गुस्सैल, नकारात्मक और नायक के विपरीत छवि वाला होगा. अन्य सुपरहीरो से अलग, डोगा को 1992 में राज कॉमिक द्वारा रचा गया था, जिसके पास कोई अद्भुत शक्तियां नहीं हैं और केवल युद्ध कौशल के गुणों पर निर्भर रहता है. खासकर मार्शल ऑर्ट्स, बॉक्सिंग और अपनी असाधारण शारीरिक ताकत पर.

किरदार के नायक के विपरीत छवि वाला होने पर कुणाल का कहना है, “डोगा एक बेहद महत्वाकांक्षी परियोजना है, जिसका मैं हिस्सा हूं. मैं लंबे समय से इस तरह का किरदान निभाने का सपना देखता रहा हूं. मैं खुश हूं कि अब यह सच हो रहा है. डोगा एक सुपरहीरो है और इस तरह का किरदार पहले कभी नहीं देखा गया. यह किरदार नकारात्मक, क्रोधी और नायक के विपरीत छवि वाला है.”

उन्होंने कहा, “यह बहुत ही चुनौतीपूर्ण होने जा रहा है. आखिरकार डोगा एक नकारात्मक किरदार है और इसे एक क्रूर व्यक्ति की तरह गढ़ा गया है. इसके अलावा, इसमें अलग तरह की मार्शल ऑर्ट्स रहेगी और जिसे सिखना होगा. यह बहुत बड़ी जिम्मेदारी है लेकिन मैं इसके लिए तैयार हूं.”

डोगा के किरदार पर विस्तार से बात करते हुए राज कॉमिक के मनीष गुप्ता ने कहा, “हमारे लिए डोगा एक बहुत ही महात्वाकांक्षी परियोजना है और इसे पर्दे पर उतारने के लिए हम रचनात्मक और बेहद प्रतिभाशाली दिमाग के लोगों को ले रहे हैं.”

इस पर कोई फिल्म भी बनेगी? सवाल पूछे जाने पर कुणाल ने कहा, “बिल्कुल होगी, लेकिन अभी पूरा ध्यान इस टीवी सीरिज पर है. इस परियोजना के इस वर्ष के अंत में शुरू होने की आशा है. तकनीकी टीम को जल्द ही अंतिम रूप दिया जाएगा.”

वहीं फिल्मों के क्षेत्र में कुणाल के पास तिग्मांशु धूलिया की युद्ध पर आधारित ड्रामा फिल्म ‘राग देश-एक देश का जन्म’ और रीमा कागती की ‘गोल्ड’ उनकी झोली में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *