टाइगर श्रॉफ चुप हैं तो क्या..पूरे परिवार ने रामगोपाल वर्मा को धो डाला

टाइगर श्रॉफ को लेकर रामगोपाल वर्मा ने एक बार फिर टाइगर श्रॉफ पर जमकर निशाना साधा और बिना किसी के बाद उन्हें अनाप शनाप कितना कुछ कह डाला। टाइगर श्रॉफ पूरी शराफत के साथ चुप्पी साधे रहे और राम गोपाल वर्मा के खिलाफ एक शब्द तक नहीं कहा।

लेकिन टाइगर श्रॉफ का पूरा परिवार उनके साथ खड़ा नजर आया है। भले जैकी श्रॉफ राम गोपाल वर्मा के साथ काम कर रहे हों लेकिन उन्होंने भी अपना पक्ष रखा है। आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ को लेकर रामगोपाल वर्मा ने बुधवार को लगातार ट्वीट कर टाइगर श्रॉफ को औरत, ट्रांसजेंडर और भी बहुत कुछ बोला था।

जैकी श्रॉफ ने कहा ‘मैं क्या बोलूं..मेरे बेटे का लोगों पर ऐसा इंप्रेशन है कि सभी अपना काम छोड़कर मेरे Little Cub पर कमेंट करते हैं।’ इत्तेफाक से जैकी श्रॉफ राम गोपाल वर्मा की अगली फिल्म में सरकार 3 में भी हैं लेकिन उन्होंने बिना कुछ बोले भी काफी कुछ बोल दिया।

टाइगर श्रॉफ की बहन ने भी कहा है कि मैं अपने भाई का बचाव नहीं करूंगी। उनका जो लोग सालों से काम कर रहे हैं उनपर गहरा असर है। वो अपने करियर के शुरूआत में हैं और बस छा गए।’

टाइगर श्रॉफ की मम्मी आएशा ने भी एक लाइन में राम गोपाल को पूरी तरह से खरी खोटी सुना या है। उन्होंने ृ कहा है कि जब कारवां चलता है तो कुत्ते भौंकते हैं।

Source: hindi.filmibeat.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *