छात्रा को मॉडल बनाने का वादा कर MMS बनाया फिर 3 युवकों ने किया गैंगरेप

नई दिल्ली । भजनपुरा इलाके में 10 वीं की छात्रा को मॉडल बनाने का झांसा देकर तीन युवकों द्वारा हवस का शिकार बनाने का मामला सामने आया है। आरोपियों द्वारा बार-बार ब्लैकमेल किए जाने से आहत छात्रा ने कुछ दिन पहले फिनायल पीकर जान देने की कोशिश की, लेकिन समय रहते उसे बचा लिया गया।

इस घटना के बाद एक आरोपी शादी के लिए राजी हो गया था, लेकिन बाद में वह मुकर गया। लोकलाज की वजह से परिवार चुप रहा, लेकिन सोमवार को छात्रा ने थाने पहुंचकर पुलिस से शिकायत कर दी। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

छात्रा के परिजनों ने पुलिस पर कोताही बरतने का आरोप लगाया है। छात्रा परिवार के साथ भजनपुरा इलाके में रहती है। वह घर के पास स्थित सरकारी स्कूल में 10 वीं कक्षा में पढ़ती है।

पिछले सितंबर माह में एक दिन जब वह स्कूल से घर पहुंची तो उसकी मां की जानकार राधा नामक महिला उसके घर में बैठी हुई थी। उसने छात्रा को देखते ही कहा कि यह तो मॉडल जैसी लगती है। बस बढ़िया फोटो शूट हो जाए तो इसे अच्छे काम मिल सकते हैं और अच्छे पैसे कमा सकती है।

छात्रा और उसकी मां राधा के झांसे में आ गईं। अगले दिन ही मां ने उसे फोटो खिंचवाने के लिए राधा के साथ भेज दिया। वहां तीन युवक मौजूद थे। आरोप है कि फोटो शूट से पहले उन्होंने छात्रा को कोल्ड डिंक पीने को दी।

आरोपियों ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली। फोटो शूट करवा कर राधा ने उसे घर छोड़ दिया। कुछ दिनों बाद आरोपी उसे रास्ते में मिले और उसे उसका अश्लील वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

धमकी देकर अलग-अलग समय में तीन युवकों ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। परेशान होकर 26 जून को छात्र ने फिनायल पीकर जान देने की कोशिश की, लेकिन उसे बचा लिया गया।

परिवार को छात्रा के साथ हुई घटना की जानकारी मिली तो लोकलाज की वजह से समाधान के रास्ते पर चलते हुए आरोपियों पर दबाव बनाया।

इसके चलते विष्णु नामक आरोपी युवक शादी के लिए तैयार हो गया, लेकिन बाद में उसने भी इन्कार कर दिया। इसके बाद छात्र ने पुलिस से पूरे मामले की शिकायत की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *