चुनाव में भाजपा की अपील, ‘हाथी का बटन दबाओ, हमें जिताओ’

नई दिल्ली। दिल्ली एमसीडी के चुनाव इस बार के समीकरण काफी कुछ अलग हैं, एक तरफ जहां भाजपा, आम आदमी पार्टी अपनी दावेदारी मजबूत कर रही हैं तो दूसरी तरफ ऐसे उम्मीदवार भी हैं जो हैं तो दूसरी पार्टी के लेकिन उन्हें समर्थन भाजपा कर रही है। ताजा मामला है एक ऐसे उम्मीदवार का जो है तो बसपा का लेकिन उसका समर्थन भाजपा कर रही है।

दिल्ली के लाडो सराय वार्ड से बसपा की उम्मीदवार लता सोनी को भाजपा का समर्थन प्राप्त है, उन्होंने बकायदा एक पैंफलेट लोगों के बीच बंटवाया है जिसमें लिखा गया है कि प्यारे मित्रों जैसा कि आप जानते हैं कि कि वार्ड नंबर 67(सी) लाडो सराय से पिंकी को भाजपा का उम्मीदवार घोषित किया गया था लेकिन कुछ तकनीकी वजहों से उनका नामांकन रद्द हो गया। लेकिन भाजपा ने बसपा उम्मीदवार लता सोनी को अपना समर्थन दिया है, चुनाव आयोग के नियमों के मुताबिक अब उनका चुनाव चिन्ह बदला नहीं जा सकता है, ऐसे में हमारी आपसे गुजारिश है कि कृप्या हाथी के चुनाव चिन्ह पर बटन दबाकर उन्हें विजयी बनाए।

लता सोनी ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि मैं बसपा के चिन्ह पर मैदान में हूं लेकिन भाजपा मुझे अपना समर्थन दे रही है, यही लता को पूरा भरोसा है कि मतदाता इससे भ्रमित नहीं होंगे और उन्हें ही अपना वोट देंगे। इसके साथ ही उन्होंने इस बात को भी खारिज किया है कि भाजपा उनके फैसले से नाराज है, उन्होंने कहा कि जब मैं भाजपा में शामिल हुई थी लोकसभा संसदीय क्षेत्र के अध्यक्ष ने मुझे अपना समर्थन दिया था।

इसे भी पढ़ें- एमसीडी चुनाव 2017: सर्वे का दावा, दिल्ली के तीनों नगर निगमों पर बीजेपी का कब्जा

लता बताती हैं कि पिछली बार मेरी बेटी ने कांग्रेस के टिकट पर अपना नामांकन किया था, लेकिन आखिरी समय पर उसका नामांकन रद्द हो गया था, जिसके बाद हमने इस बार भी कांग्रेस से टिकट मांगा था लेकिन उन्होंने ऐसे उम्मीदवार को टिकट दिया है जोकि पढ़ा-लिखा भी नहीं है, जबकि मेरी बेटी वैज्ञानिक है।

Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *