चुनावी जोश में खुद को क्या कह दिया मुख्यमंत्री ने ?

उत्तराखंड में चुनावी सियासी घमासान चरम पर है ऐंसे में जाहिर सी बात है की सभी दल चुनाव में तरह तरह के प्रचार माध्यमों का इस्तेमाल कर रहे हैं । कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही प्रचार में कई फिल्मो के किरदारों का इस्तेमाल कर रहे हैं। जिनमे नरेंद्र मोदी के मुखटे और हरीश रावत के मुखौटे वाले फ़िल्मी डायलॉग सोसल मीडिया पर छाये हुए हैं।
लेकिन इन डायलॉग को बनाने वाले या एडिट करने वाले इन दलों के कार्यकर्ताओं ने गलती से सही लेकिन अपने नेताओं की असलियत जनता के सामने लाकर रख दी मसलन एक विडिओ में हरीश और मोदी वार राऊडी राठौर फ़िल्म के किरदारों में फिल्माया गया है जिसमे हरीश रावत हीरो और मोदी विलेन बना है लेकिन जब वीडियो का अंत होता है तो उसमे रावत फ़िल्म राऊडी राठौर के चर्चित डायलोग बोलते हैं *जो मै बोलता हूँ वो करता हूँ* राऊडी रावत।
अफ़सोस ये है की इसको बनाने वालों ने कतई भी झूठ नही बोला और इनको ये समझ नही आया की राऊडी रावत का हिंदी रूपांतरण ठग रावत होगा जैंसे फ़िल्म में भी बताया गया। ये एक्सपर्ट शायद यहां चूक कर गए। और हरीश रावत को 15 फरवरी के लिए ठग रावत बोल गए। इसको हिंदी शब्दकोश में भी देखने की आवश्यकता है कि वास्तव में राऊडी रावत के कितने प्रकार हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *