गुरुग्राम के इस अपार्टमेंट में मानव मल से लोग परेशान, नोटिस हुआ वायरल

नई दिल्ली। दिल्ली से सटे गुरुग्राम के एक अपार्टमेंट में लोग बड़ी ही मुश्किलों में फंसे हैं। इस अपार्टमेंट लोगों को पॉटी ने परेशान कर रखा है। अपार्टमेंट की मेंटेनेंस टीम भी परेशान हैं कि आखिर से मानव मल आ कहां से रहा है। इसे लेकर अपार्टमेंट में नोटिस भी चिपकाई गई है, जिसके बाद वो पोस्ट तेजी से फेसबुक और व्हाट्सएप पर वायरल हो गई है।

ऊपरी मंजिल से फेंका जा रहा है मानव मल

ये अजीबो-गरीब मामला गुरुग्राम के बेलवीडेर टावर कोडोनिय़म अपार्टमेंट का है, जहां अपार्टमेंट के ए टावर के ऊपरी मंजिल से कोई मानव मल नीचे फेंक रहा है। आए दिन कोई टावर ए से मल को नीचे फेंक दिया जाता है। इसे लेकर न केवल बिल्डिंग में रहने वाले लोग परेशान हैं बल्कि सोसाइटी एसोसिएशन भी परेशान है। जिसके बाद एसोसिएशन ने 13 जनवरी को इस के खिलाफ एक नोटिस सोसाइटी के नोटिस बोर्ड पर चिपका दी। इस नोटिस में ऐसा करने वाले के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की बात कही गई है।

नोटिस हुआ वायरल

नोटिस में लिखा गया है कि हमें ये बताते हुए बहुत खेद हो रहा है कि दो दिनों के अंतराल के बाद फिर से टावर के ऊपरी मंजिल से मल फेंकने की घटना शुरू हो गई है। हम इस बारे में जांच कर रहे हैं। उन्होंने लोगों से भी मदद मांगी है। उन्होंने सोसाइटी में रहने वाले लोगों से मदद मांगते हुए कहा है कि अगर आपमें से कोई भी कुछ इसके बारे में जानता है तो फौरन बताएं, ताकि आरोपी को पकड़ा जा सके। ये नोटिस सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

एनजीटी ने लगाई पाबंदी

गौरतलब हैं कि दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा के नजदीक रहने वाले लोगों ने एनजीटी से गुहार लगाई ती कि आए दिन विमान से निकलने वाला कचड़ा एयरपोर्ट पहुंचने से पहले गिरा दिया जाता है, जो उनके घरों और छतों पर गिरता है। लोगों की इस अपील को गंभीरता से लेते हुए एनजीटी ने एयरलाइंस को आदेश जारी कर ऐसा न करने को कहा और ऐसा करने वाले एयरलाइंस पर जुर्माना लगाने की बात कही।

Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *