कॉमेडियन कपिल शर्मा की बढ़ी मुश्किलें, पर्यावरण संरक्षण अधिनियम के तहत दर्ज हुई FIR

मुंबई। मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। उनके खिलाफ पर्यावरण संरक्षण अधिनियम के तहत मुंबई के वर्सोवा में एफआईआर दर्ज की गई है।

कपिल शर्मा के खिलाफ वर्सोवा में एफआईआरकॉमेडियन कपिल शर्मा के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा में एफआईआर दर्ज की गई है। उनके खिलाफ ये कार्रवाई भवन निर्माण के दौरान मैनग्रोव कटवाने की वजह से की गई है।

ऑफिस का अवैध हिस्सा तोड़े जाने के नोटिस के खिलाफ बॉम्बे HC पहुंचे कपिल शर्मा

मुंबई के वर्सोवा में कपिल शर्मा के खिलाफ पर्यावरण संरक्षण अधिनियम और महाराष्ट्र रिजनल एंड टाउन प्लानिंग (एमआरटीपी) एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बता दें कि कपिल शर्मा ने अंधेरी पश्चिम में म्हाडा कॉलोनी के अंतर्गत आने वाले फोर बंगलोज इलाके में बंगला नंबर 71 खरीदा था। पिछले साल 7 नवंबर को उन्होंने ये बंगला खरीदा था।

मैंग्रोव को नुकसान पहुंचाने को लेकर दर्ज हुआ मामलाकपिल शर्मा पर आरोप है कि इस बंगले में उन्होंने कुछ अवैध निर्माण कराया। इस दौरान निकलने वाले मलबे को उन्होंने अपने बंगले के पीछे मैंग्रोव के नजदीक कथित तौर पर फेंक दिया। इस मामले में वर्सोवा में पहले भी एफआईआर दर्ज हुई थी।

कॉमेडियन कपिल शर्मा की बढ़ी मुश्किलें, दर्ज हुई एक और एफआईआर

इस मामले के सामने आने के बाद मुंबई उपनगरीय के जिला कलेक्टर ने जांच के आदेश दिए कि क्या उन्होंने अवैध निर्माण कराया और मलबे को फेंकने को लेकर पर्यावरण अधिनियम का उल्लंघन किया गया।

बता दें कि कपिल शर्मा के खिलाफ ओशिवारा पुलिस ने गोरेगांव इलाके में स्थित अपने फ्लैट में कथित तौर पर अवैध निर्माण कराने के आरोप में एक एफआईआर पहले ही दर्ज की गई थी।

Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *