कुमार विश्वास का प्रियंका गांधी पर तंज- 84 के दंगों में खौलना चाहिए था खून

नई दिल्ली। भीड़ द्वारा लोगों पर हमला करने व हत्या तक करने की घटनाओं पर प्रियंका गांधी के बयान ‘पीट-पीटकर हत्या की घटनाओं से उन्हें बेहद गुस्सा आता है और उनका खून खौलने लगता है।’ पर कुमार विश्वास की तीखी प्रतिक्रिया आई है। इस बयान के बाद प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए आम आदमी पार्टी (AAP) नेता कुमार विश्वास ने कहा कि प्रियंका गांधी का खून 1984 की घटनाओं से खौलना चाहिए था।

बता दें कि प्रियंका ने कहा था कि देश में पीट-पीटकर मार देने (लिंचिंग) की घटनाओं के देखकर उनका खून खौल उठता है। वहीं, कुमार ने कहा कि लोकतंत्र में इतने वर्ष की आजादी के बाद सड़क पर इस तरह लोग समूह, जाति, धर्म और खाने पीने की पसंद के कारण मारे जाते हों, लेकिन राजनीतिक दलों का जो खून है वह मौसमी नेताओं का खून है, जाे अपने लिए हितकर घटनाओं पर ही खौलता है।

राहुल गांधी पर भी किया हमला

AAP नेता कुमार विश्वास ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह इस बात पर प्रसन्नता व्यक्त करते हैं कि दोनों भाई बहनों ने समय अंतराल बांट रखा है कि एक का जून में खून खौलेगा और दूसरे का जुलाई में। वह नानी के घर हैं तो उनका खून लौटकर खौलेगा, बीच में इनका खौल रहा है।

पीएम मोदी को भी घेरा

वहीं, पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कुमार ने कहा कि बाकी देश में कानून की व्यवस्था जैसी है वह बड़े-बड़े आधी रात के कार्यक्रमों से, बड़े-बड़े जलसों से, बड़े-बड़े स्टूडियो में दिए गए प्रधानमंत्री के भाषणों से शायद पूरी नहीं हो पाएगी।

उन्होंने कहा कि यह बहुत शर्मनाक विषय है कि गांधी पर पूरे देश में और पूरी दुनिया में फूल चढ़ाने वाले प्रधानमंत्री जी अगर लिंचिंग की घटनाओं को नहीं रोक पा रहे हैं तो वह लोकतंत्र के लिए कष्टकारी है।

यह कहा था प्रियंका गांधी ने

प्रियंका ने कहा था कि जब मैं ऐसी चीजें टीवी या इंटरनेट पर देखती हूं तो मेरा खून खौलने लगता है…मुझे बहुत ज्यादा गुस्सा आता है। मुझे लगता है कि इससे सही सोच वाले हर एक व्यक्ति का खून खौलना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *