कुत्ते को बचाने के लिए किया ऐसा स्टंट, Video देखकर दांतों तले दबा लेंगे उंगलियां

नई दिल्ली: जरा सोचिए, कार 200 किलोमीटर से ज्यादा की रफ्तार से आ रही हो, सामने कोई कुत्ता आ जाए. इस दृश्य को सोचते हुए जेहन में आता है कि दुर्घटना होना तय है और कुत्ते की जान जाने का भी ख्याल मन में आता है. इन दिनों सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर वायरल हो रहे वीडियो को देखकर शायद आप ऐसी स्थिति के बारे में अपनी सोच बदल सकते हैं. इस वीडियो में दिख रहा है कि फुल स्पीड में आ रही कार के सामने कुत्ता आ जाता है. ऐसी स्थिति में भी कार चालक संतुलन नहीं खोता है और कुत्ते को बचाने का प्रयास करता है. वह कार को कुत्ते के ऊपर से जंप करा देता है. कुत्ता पूरी तरह सुरक्षित बच जाता है. यह घटना रोमांचकारी इसलिए है, क्योंकि चालक जब कार को जंप करा रहा होता है तो कुत्ता भी वॉक करता रहता है. इसके बाद भी चालक कार को इतना सटीक तरीके से जंप कराता है कि कुत्ता पूरी तरह सुरक्षित बच जाता है.

यह वीडियो किरण कुमार एस के ट्विटर पेज से 24 जून को ट्वीट किया गया है. यह वीडियो तब और रोमांचकारी लगता है जब कार चालक आगे जाने के बाद फिर से कार को बैक करता है और पीछे की तरफ से कुत्ते के ऊपर से जंप कराता है. इस वीडियो को ट्वीट करते हुए किरण कुमार ने लिखा है, ‘ड्राइवर ऑफ द ईयर.’

परिवार ने जिस पालतू बिल्ली को मरा समझ लिया था उसे कुत्ते ने ढूंढ निकाला

दो महीने पहले एक घर में एक आगजनी की घटना के बाद परिवार के लोगों ने मान लिया था कि उनकी पालतू बिल्ली रिंगर की इसमें मौत हो गई है. लेकिन दो महीने बाद उस बिल्ली को पालूत कुत्ते क्लो ने एक गढ्ढे से ढूढ निकाला. इस परिवार की सदस्य क्रिस्टीना  ने फेसबुक पर बताया कि आग की घटना के बाद पूरा घर बर्बाद हो गया था. एक दिन पूरा परिवार दोबार इस घर को देखने आता है तो क्लो अचानक से गढ्ढे की खुदाई करने लगता है.  अचानक गढ्ढे के अंदर से म्याउं की आवाज आने लगती है.

My Mother's Day miracle!!! Went to our house yesterday took Chloe. She was digging and scratching at the floor and…

Posted by Christine Marr on 15 मे 2017

उन लोगों ने वहां से एक बिल्ली को निकाला. सब लोग यह जानकर हैरान रह गए कि यह कोई और नहीं उनकी रिंगर थी जिसे वह मरा समझ रहे थे. हालांकि रिंगर अब तक काफी कमजोर हो चुकी थी.क्रिस्टीना ने लिखा ‘ यह बिल्ली काफी चमत्कार है. यह यहां पर बिना पानी और खाने के दो महीने से थी और क्लो ने इसे एक गढ्ढे से ढूढ निकाला. रिंगर का वजन आधा रह गया है. लेकिन अब उम्मीद है यह छोटी फाइटर जल्दी ही फिर से वैसी हो जाएगी.  क्लो अब होरो हो गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *