करणी सेना ने की ‘पद्मावती’ का नाम बदलने की मांग

जयपुर में फिल्म पद्मावती के सेट पर फिल्म के डायरेक्टर ‘संजय लीला भंसाली’ पर हुए हमले की निंदा पूरा देश कर रहा है। करणी सेना के कुछ लोगों ने मिलकर भंसाली को सेट पर मारा था। उनका आरोप था कि इस फिल्म में रानी पद्मावती के कुछ लव मेकिंग सीन फिल्माए जा रहे हैं जोकि उनके नाम को खराब करते हैं।

अब करणी सेना के सदस्यों की नई मांग सामने आई है। उन्होंने फिल्म के मेकर्स से मांग की है कि इस फिल्म का नाम ‘पद्मावती’ से बदलकर कुछ और रखा जाए। यही नहीं, उन्होंने यह भी मांग की है कि फिल्म का नाम बदलकर इसे रिलीज़ करने से पहले उनकी इजाज़त ली जाए।

राजपूत ग्रुप के सदस्यों ने ये धमकी दी है कि अगर उनकी मांग को नहीं माना गया तो इस फिल्म को रिलीज़ नहीं होने दिया जाएगा। आपको बता दें कि फिल्‍म डायरेक्‍टर संजय लीला भंसाली फिल्‍म ‘पद्मावती’ की शूटिंग राजस्थान के नाहरगढ़ फोर्ट में कर रहे थे।

पत्नी प्रियाली से तलाक लेंगे विशाल ददलानी

बीते शुक्रवार को उनके साथ वहां मारपीट की गई, जिसके बाद उन्होंने शूटिंग रोक दी है। इस घटना के बाद बॉलीवुड सहित देश के कई लोगों ने इसका विरोध किया। सभी ने इस घटना को काफी शर्मनाक बताया। वहीं फिल्म की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी इस घटना की निंदा की।

दीपिका ने ट्वीट कर कहा कि जो कुछ हुआ उससे मुझे दुख हुआ है। मैं घटना से सदमे में हूं। फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का रोल कर रहे रणवीर सिंह ने ट्वीट कर कहा कि संजय लीला भंसाली भारत के बेहतरीन फिल्म निर्देशकों में से एक हैं और वो किसी की भावनाओं को आहत नहीं करेंगे।

Source: hindi.filmibeat.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *