कपिल शर्मा शो के फैन्स के लिए खुशखबरी,सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा में सुलह

मुंबई: कपिल शर्मा शो के फैन्स के लिए एक खुशखबरी आई थी कि सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा में सुलह हो गई है और अब सुनील वापस से शो में लौट सकते हैं। लेकिन, इस खुशखबरी के साथ ही एक और अच्छी खबर सामने आई है, जिसको सुनकर आप अपनी खुशी रोक नहीं पाएंगे।

शो के फैन्स इस लड़ाई को लेकर काफी दुखी थे। ये लड़ाई इतनी बढ़ गई थी कि सुनील ने शो करना ही बंद कर दिया था, सुनील के साथ चंदू का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर ने भी शो छोड़ दिया था।

खबरों की मानें तो सिर्फ सुनील ही नहीं बल्कि चन्दन प्रभाकर भी सभी पुरानी बातें भूलकर शो में आने को तैयार हैं। बता दें कि कपिल शर्मा 16 मार्च को अपनी पूरी टीम के साथ यात्रा कर रहे थे। उस समय उन्होंने ड्रिंक कर रखी थी, जिसके बाद वो पूरी टीम पर बुरी तरह चिल्लाने लगे। फिर सुनील ने कपिल को काफी बुरा भला भी कहा था। लेकिन, इन सबके बीच एक और खुशखबरी सामने आई है।खुशखबरी यह है कि चंदन पापा बन गए हैं। जी हां, चंदन ने खुद इसकी जानकारी दी है। उन्होंने फेसबुक पर अपनी बेटी की तस्वीर शेयर की है। चंदन अपनी बेटी को गोद में उठाए हुए हैं। उन्होंने लिखा है, ‘मैं और मेरी बेटी…इस एहसास के लिए कोई शब्द नहीं है। प्यार।’ उन्होंने इस फोटो के अलावा, अपनी बेटी के जन्म से संबंधित एक पोस्ट भी शेयर की है। उन्होंने लिखा है, ‘कितनी प्यारी सुबह है। अगर मैं शब्दों के जरिए बताना चाहूं तो वो मेरे एहसास को सीमा में बांधने जैसा होगा, जबकि इस एहसास की कोई सीमा नहीं है। लेकिन, मैं पूरी दुनिया के साथ अपना यह एहसास साझा करना चाहता हूं। हां, यह एहसास है पापा बनने का। और मैं अब पापा हूं एक प्यारी बिटिया का। ईश्वर को बहुत-बहुत शुक्रिया…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *