कपिल शर्मा के शो पर फिर झगड़ा, भारती सिंह ने पहले ही दिन छोड़ी बीच में ही शूटिंग

नई दिल्‍ली: पिछले कुछ दिनों से परेशान चल रहे कपिल शर्मा के लिए कुछ दिनों से अच्‍छी खबरें आ रही हैं. हाल ही में उनके पुराने साथी चंदन प्रभाकर वापिस आए हैं, तो खबरें थीं कि भारती ने कपिल के शो पर आने का मन बना लिया है और वह जल्‍द ही कपिल के स्‍टेज से दर्शकों को हंसाते हुए नजर आएंगीं. लेकिन लगता है कि कपिल की खुशी को किसी की नजर लग गई. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल के शो पर शूटिंग के लिए पहुंची भारती सिंह का झगड़ा कपिल की टीम से पहले ही दिन कुछ ऐसा हुआ है कि नाराज भारती शूटिंग छोड़ कर ही चली गई. हालत ऐसी हुई कि शूट ही कैंसल करना पड़ा. मीडिया में खबरें थीं कि कृष्‍णा के साथ कई शोज में उनकी पार्टनर बन चुकी कॉमेडियन भारती सिंह अब जल्‍द ही कपिल के शो का हिस्‍सा बन सकती हैं. हालांकि भारती की तरफ से इन खबरों पर कोई रिएक्‍शन न आया हो, लेकिन भारती ने कपिल के शो से जुड़ने की कई खबरों को अपने ट्विटर अकाउंट से रीट्वीट किया था.

मीडिया में आई खबरों के अनुसार, भारती की कपिल के शो के सेट पर उनकी टीम से अपनी एंट्री को लेकर कहासुनी हो गई. भारती अपनी एंट्री के सीन से खुश नहीं थीं. सूत्र के हवाले से खबरें आई हैं कि भारती चाहती थीं कि यह सीन फिर से लिखा जाए. बाद में यह बहस इतनी बढ़ गई कि भारती गुस्‍से में शूटिंग बीच में छोड़कर ही चली गईं. बता दें कि भारती हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड हर्ष लिंबाचिया के साथ सेलेब्रिटी डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए 8’ में नजर आ चुकी हैं और खबरें आई थीं कि वह कपिल के इस शो में भी अकेले नहीं बल्कि अपने बॉयफ्रेंड के साथ ही शामिल होने वाली हैं.

इस बीच कपिल के पुरानी साथी चंदन शो पर लौट गए हैं और किकू शारदा ने कपिल और चंदन के बीच के कई खूबसूरत पल सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.

बता दें कि भारती के बॉयफ्रेंड हर्ष राइटर हैं और कलर्स चैनल पर आने वाले शो ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ के राइटर रहे हैं. कपिल और भारती की बात करें तो यह दोनों ही सोनी चैनल के शो ‘कॉमेडी सर्कस’ में साथ नजर आ चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *