कंदील बलोच मर्डर केस में आया नया मोड़, जानिए उनके ही पिता ने क्‍या किया

लाहौर। पाकिस्‍तान की इंटरनेट क्वीन रह चुकी कंदील बलूच की हत्‍या के मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है। जी हां कंदील के पिता अपने पहले दिए गए बयान से मुकर गए हैं और उन्‍होंने हत्‍याकांड में एक संदिग्‍ध के खिलाफ गवाही देने से मना कर दिया है। इसके बाद पुलिस ने कंदील के पिता के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक बुधवार को मर्डर केस मामले में मुल्‍तान के एक कोर्ट में कार्यवाही चल रही थी। इस दौरान कंदील के पिता और मामले में शिकायतकर्ता अजीम बलोच ने कंदील के भाई असलम के खिलाफ गवाही देने से मना कर दिया।

आपको बता दें कि हत्‍या के बाद असलम को खुद अजीम बलोच ने ही आरोपी बनाया था। अजीम ने असलम पर आरोप लगाया था कि कंदील बलोच की हत्‍या की साजिश में वो शामिल था। इसके बाद अडिशनल डिस्ट्रिक्ट एंड सेशंस जज सईद अहमद रजा ने पुलिस को अजीम के खिलाफ मामला दर्ज करने का आदेश दे दिया। गौरतलब है कि कंदील बलोच हत्‍याकांड में अदालत ने पहले ही तीन अभियुक्‍तों को आरोप बना चुकी है। जरूर पढ़ें- जब संसद में महिला सांसद को कहा गया, मेरे चेंबर में आ जाओ फिर…

इसमें कंदील के भाई वसीम, चचेरा भाई हक नवाज और टैक्सी ड्राइवर अब्दुल बासित हैं। उल्‍लेखनीय है कि बीते साल 16 जुलाई को लाहौर से करीब 350 किलोमीटर दूर मुल्‍तान में कंदील के घर पर उनका शव पाया गया था। कंदील मुल्तान घूमने आई थी इसी दौरान भाई ने हत्या को अंजाम दिया था। उनकी हत्या गला घोंटकर की गई थी। कंदील के भाई वसीम ने ‘झूठी शान की खातिर’ अपनी बहन की हत्या करने की बात कबूल की थी। कंदील के भाई के मुताबिक वह कंदील के फेसबुक पोस्ट और विवादित वीडियोज से परेशान था।

Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *