इस बात का फायदा उठाकर स्पीच थेरेपिस्ट ने किया रेप, बच्ची ने इशारों में बताई आपबीती

नई दिल्ली  । राजधानी दिल्ली एक बार फिर शर्मसार हुई है। यहां एक 30 वर्षीय स्पीच थेरेपिस्ट ने 5 साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया। बच्ची ने इशारों में बताकर आरोपी की काली करतूत का खुलासा किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

मामला दिल्ली के रोहिणी स्थित एक निजी स्पीच थेरेपी इंस्टिट्यूट का है। 5 साल की मासूम का परिवार रोहिणी सेक्टर-24 में रहता है। बच्ची ठीक से बोल नहीं पाती है, इसलिए परिजन उसे इलाज के लिए रोहिणी सेक्टर-9 स्थित एक स्पीच थेरेपी इंस्टीट्यूट ले जाने लगे।

पेट के निचले हिस्से में दर्द की शिकायत

परिजनों ने पुलिस को बताया कि वहां मौजूद स्पीच थेरेपिस्ट बच्ची को एक कमरे में थेरेपी के लिए ले जाते थे। वह बाहर उनके लौटने का इंतजार करते थे। बीते शुक्रवार को भी बच्ची थेरेपी के लिए गई थी। जब वह वापस लौटी तो उसने पेट के निचले हिस्से में दर्द की शिकायत की, लेकिन परिजन ठीक से उसकी बात को नहीं समझ सके।

महिला थेरेपिस्ट को आपबीती बताई

अगले दिन शनिवार को बच्ची ने इशारों में थेरेपी इंस्टिट्यूट की एक महिला थेरेपिस्ट को आपबीती बताई।थेरेपिस्ट ने परिजनों को बच्ची के साथ दुष्कर्म की जानकारी दी। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत की।पुलिस ने दबिश देकर आरोपी टीचर हरि राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी राजकुमार बिहार का रहने वाला है। वह पिछले 5 साल से यहां नौकरी कर रहा था।

बच्ची के साथ घिनौनी वारदात

पुलिस ने बताया कि थेरेपी के दौरान हर बार एक पुरूष और महिला थेरेपिस्ट बच्ची के साथ जाते थे। शुक्रवार को महिला थेरेपिस्ट नहीं थी, जिसका फायदा उठाकर राजकुमार ने बच्ची के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।आरोपी पर आईपीसी की विभिन्न धाराओं सहित पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *