आकाश की फिरकी में फंसी हरिद्वार हाइबर्डस

उत्तराखंड क्रिकेट लीग सीजन-टू में टिहरी टॉपंगस और दून द्रोणाज ने अपने-अपने मुकाबले जीत लिए। टिहरी की जीत में गेंदबाज आकाश और दून द्रोणाज की जीत में निखिल गंगटा का योगदान रहा।

देहरादून, [जेएनएन]: उत्तराखंड क्रिकेट लीग सीजन-टू में टिहरी टॉपंगस ने फिरकी गेंदबाज आकाश वशिष्ठ की शानदार गेंदबाजी की बदौलत हरिद्वार हाइबर्डस को पांच विकेट से हराया। दूसरे मैच में दून द्रोणाज ने निखिल गंगटा के हरफनमौला प्रदर्शन के दम पर अल्मोड़ा स्टार्स को सात विकेट से शिकस्त दी।

रेंजर्स ग्राउंड में रविवार को हरिद्वार हाइबर्डस व टिहरी टॉपगंस के बीच पहला मैच खेला गया। हरिद्वार ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अंकित डबास के अर्द्धशतक (89) एवं मनीष भट्ट (नाबाद 22) की बदौलत निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट खोकर 147 रन बनाए।

टिहरी के लिए आकाश वशिष्ठ ने पांच विकेट झटके। जवाब में टिहरी टॉपगंस ने प्रशांत चोपड़ा (52) व एकांश डोभाल एवं (नाबाद 56) के अद्र्धशतकों की मदद से निर्धारित लक्ष्य को 17.1 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। हरिद्वार के सन्नी कश्यप ने तीन विकेट चटकाए। टिहरी के आकाश वशिष्ठ को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

दूसरे मैच में अल्मोड़ा ने पहले खेलते हुए शिवम (59) व अमरदीप (71) के अद्र्धशतकों की बदौलत निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट खोकर 190 रन बनाए। दून द्रोणाज के निखिल गंगटा ने पांच विकेट चटकाए। जवाब में दून द्रोणाज ने निखिल गंगटा के नाबाद अर्द्धशतक (86) एवं परविंदर सिंह (37) की मदद से निर्धारित लक्ष्य को 16.5 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। निखिल को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *