अक्षय कुमार के नेशनल अवार्ड जीतने पर रवीना टंडन का तगड़ा रिएक्शन

90 के दशक मे रवीना टंडन और अक्षय कुमार सबसे हॉट जोड़ियों में से एक थे। सिर्फ ऑनस्क्रीन नहीं बल्कि ऑफ स्क्रीन भी इनकी जोड़ी पसंद की जाती थी। दोनों ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया लेकिन इस रिश्ते को ज्यादा दिनों तक नहीं निभा सके।

अक्षय कुमार और रवीना टंडन का ब्रेकअप हो गया और अक्षय कुमार ने आगे जाकर ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली। लेकिन आज भी अक्षय कुमार के रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी से प्रोफेशनल रिश्ते हैं। रवीना टंडन फिलहाल 13 साल बाद मातृ से वापसी कर रही हैं तो अक्षय कुमार बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं।

अक्षय कुमार ने हाल में नेशनल अवार्ड जीता तो जितने लोगों ने उनकी तारीफ नहीं की उससे ज्यादा लोगों ने उनकी आलोचना की कि ये अवार्ड उन्हें नहीं मिलना चाहिए था। उनकी जगह लिस्ट में और भी कई नाम थे जो ज्यादा हकदार थे।

इसपर जब रवीना टंडन से जानने की कोशिश की गई कि क्या वो भी मानती हैं कि अक्षय कुमार नेशनल अवार्ड नहीं मिलना चाहिए था और अवार्ड अपनी गरिमा खो रहे हैं। इस पर रवीना टंडन ने कहा कि अवार्ड क्यों अपनी गरिमा खोएगा। हर साल अवार्ड दिए जाते हैं और हंगामा, कंट्रोवर्सी होती है। जिसे नहीं मिलता वो दुखी होता है और जीतता है वो खुश।

वाकई रवीना टंडन ने बिल्कुल सही बात बोली है कि जिसे नहीं मिलता है वो दुखी होता ही है और जो जीतता है वो खुशियां मनाता है।

Source: hindi.filmibeat.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *